बसपा मुखिया मायवती ने की गरीबों के लिए अबतक का सबसे बड़ा ऐलान, सपा पर सकता है भारी


यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती ने एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है जो मुख्यमंत्री अखिलेश के लैपटॉप और समार्टफ़ोन योजना समेत कई योजनाओं पर अकेले भारी पड़ सकता है. आपको बता दें कि मायावती ने बहुजन समाजवादी पार्टी के संस्थापक कांशीराम की दसवीं पुण्यतिथि पर आयोजित एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कई बड़ी घोषणाएं की.


उनहोंने कहा कि यूपी उनकी सरकार बनने का बाद वो लोगों को नकदी और सरकारी खर्च पर गरीबों को रहने के लिए घर देगी. कहा जा रहा है कि मायावती की रैली में आई उनके समर्थकों की भीड़ ने यह ऐलान सुनते ही उनकी जयजयकार करना शुरू कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने रैली को समबोधित करते हुए यह भी कहा कि उनकी पार्टी किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करेगी. यहां तक कि बसपा पंजाब, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी चुनाव को भी अपने ही दम पर लड़ेगी.

आपको बता दें कि बसपा मुखिया ने इस मौके पर यूपी के सत्ता रूढ़ पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के पुत्र मोह के कारण ही उनकी पार्टी दो भागों में विभक्त हो गई हैं. इसलिए शिवपाल और अखिलेश के समर्थक एक दुसरे को हराने के लिए ही चुनाव लड़ेंगे. इसके साथ ही मायवती ने सपा के भ्रष्टाचार व अवैध कब्जे की जांच, अपराधियों को जेल भेजने, एक जाति विशेष के प्रभाव समेत कई बातों को पुनः दोहराया. जबकि उनका यह भी कहना है कि सपा बसपा सरकार के शुरू किये हुए सारी योजनाओं को ही अपनी योजना करार दे रही है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article मुख्यमंत्री अखिलेश ने दिया बड़ा संकेत, इस महीने में हो सकतें हैं विधानसभा चुनाव...

Next Article » मेट्रो और आगरा एक्सप्रेसवे को इस नेता ने बताया अपनी योजना, अखिलेश पर लगाया आरोप

Tagged with: poor people of up