भारत का ऐसा गांव जहां हर लड़की के भाई और बाप लड़की को वैश्या बनने पर मजबूर करते हैं…

भारत की संस्कृती में रिश्तों की बहुत कद्र होती है. लेकिन आज भी हमारे देश भारत में लड़के और लड़कियों के बीच भेदभाव किया जाता है. पर जो भेदभाव करते हैं उन्हें ये चीज ,मालूम हो की आज के इस दौर में लड़कियां किसी भी मामले में लड़कों से पीछे नहीं हैं.हर सिक्के का दो पहलू होता है जहाँ लड़कियों को लड़कों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना सिखाया जाता है तो वहीं हमारे देश मे एक ऐसा तबका भी है जहां लड़कियों को पढ़ाना लिखाना तो दूर उनके पिता और भाई उन्हें जिस्मफरोशी के दलदल में ढ़केलने को मजबूर हैं.

आपको बता दें की लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाना पूरी तरह से गैर कानूनी है. लेकिन इसके बावजूद भारत के कई इलाकों में लड़कियों से जबरन देहव्यापार कराने की खबर आये दिन सुनने को मिलती रहती है.
आज हम आपको एक ऐसे खबर बताने जा रहे हैं जो शायद आपके पैरों तले जमीं खिसका दे आपको भारत एक ऐसे गांव के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पैदा होनेवाली हर लड़की वेश्या बनने पर मजबूर हो जाती है और उन्हें ऐसा करने के लिए कोई और नहीं बल्कि उनके पिता और भाई ही मजबूर कर देते हैं.

आज देश के बड़े बड़े शहरों में सेक्स रैकेट का बाज़ार चल रहा है.र इस सेक्स रैकेट के जाल में ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी लड़कियां भी फंसी हुई हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कोई और रज्य नही बल्कि गुजरात में स्थित वाडिया नाम का एक गांव जहाँ लड़कियों को ऐसे नर्क में धकेला जाता है.आपको जानकर आश्चर्य होगा की वाडिया गांव के हर घर में रहनेवाली लड़की एक वेश्या है और उसे ना चाहते हुए भी अपने जिस्म का सौदा करना पड़ता है.

इस गांव में हर लड़की अपना जिस्म बेचती है. इसके पीछे का कारन ऐसा बताया जाता है कि गरीबी और मजबूरी के चलते इन लड़कियों के भाई और पिता उन्हें जिस्म फरोशी के इस दलदल में ढकेलते हैं ताकि दो वक्त की रोटी का जुगाड़ हो सके.इस गांव में लड़कियां ना सिर्फ अपना जिस्म बेचती हैं बल्कि यहां की जिस्म बेचनेवाली अधिकांश लड़कियां मात्र 12 साल तक की उम्र में मां भी बन जाती हैं. और इस गाँव के लिए ये बहुत ही आम बात है..

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

ये है 10 दुनिया की सबसे सुन्दर पेड़ जिसे देखकर दंग रह जाएंगे आप…

किताबे नहीं इन चेहरों को कभी पढ़ा है नहीं ना, तो आज पढ़ लीजिए इन 14 चीजों को, जिसे देख दंग रह जायेंगे आप

अगर इन 11 कुत्तो को धर्मेन्द्र भी देख लेते तो उनका डायलॉग होता मै तेरा खून नहीं पियूँगा कुत्ते…
अगर जवानी में कर रहे है ये गलतियाँ तो पड़ सकता है आपको बाद में महंगा…

इन 17 कुम्भकर्ण के रिश्तेदारों को देखकर आप यही कहेंगे की शौक बड़ी चीज है…

देखें तस्वीरें: ये एक्ट्रेस 45 की उम्र में भी लगती है इतनी हॉट और सेक्सी की आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: gujrat vadiya