मोदी के गुजरात चले अखिलेश करने जा रहे है यह काम …

न्यूज़ डेस्क: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुजरात में हो रहे विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए खुद चुनाव प्रचार करने फैसला लिया है. अखिलेश गुजारत में 4 दिन रहेंगे और खुद चारों दिन अपने प्रत्याशियों के लिए चुनावी जन सभाए करेंगे.

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 4 दिसम्बर से 7 दिसम्बर तक गुजरात रहेंगे. सपा कि तरफ से 5 विधानसभा क्षेत्रों में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. अखिलेश कि पहली जन सभा गुजरात के जामनगर में होगी. सपा पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादव जी बीजेपी कि कुट राजनीति वा सांप्रदायिक राजनीती के खिलाफ वह जन सभा करेंगे.

वही दूसरी बीजेपी ने गुजरात में जन सभाओ का जिमा दिया है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जो पहले से ही गुजरात पहुँच कर जन सभाए कर रहे है. अखिलेश गुजरात के जनता को बतायेंगे कि खुद यूपी के सीएम अपना प्रदेश छोड़ कर प्रचार में लगे है और प्रदेश कि हालात बहुत ख़राब है.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी समाजवादी पार्टी पर तो परिवार वाद का आरोप लगाती है. पर जब अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी भारत आती है तो वह खुद हाथ बांधे स्वागत में लग जाते है. उन्होंने कहा यह किस तरीके कि विरोधाभास कर रहे है मोदी जी वह यह सारी बात गुजरात के जनता को बतायंगे.

यह भी पढ़ें:

घूमर डांस कर अपर्णा यादव फंसी विवादों में करणी सेना ने डांस देख किया यह बड़ा एलान

शिवपाल यादव ने कह दिया इन सीटों पर नहीं जीतेगी सपा

निकाय चुनाव में योगी के इस रणनीति के कायल हो गये आजम, कहा…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.