सरकार जाने के बाद अखिलेश ने दिया अब कही ऐसी बात जिसे जान कर झूम उठेंगे के शिवपाल के समर्थक!

file photo


उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार चली गई है. अब बीजेपी यहां की सत्ता पर विराजमान होकर सरकार चला रही है. लेकिन उसके बाद भी यह खबर सामने आने लगी कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच में मतभेद जारी है. इसका उदाहरण तब देखा गया जब शिवपाल यादव ने यह ऐलान कर दिया वो अपना अलग मोर्चा बनाएंगे. हालांकि अखिलेश ने इसके बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया था.

उसके बाद शुक्रवार को अखिलेश यादव ने एक निजी चैनेल के कार्यक्रम जो कहा उसे जान तमाम सपाइयों और शिवपाल के समर्थक खुशी से झूम उठेंगे. क्योंकि अखिलेश के इस बयान यह साबित हो रहा है कि वो पार्टी में किसी से मनमुटाव नहीं चाहते हैं. यानि कि चाहे कोई भी सपा नेता हो, उनके प्रति सपा मुखिया के दिल में कोई गिला शिकवा नहीं है. अखिलेश ने परिवारिक कलह के प्रश्न पर यह कहा, ” अब तो सरकार ही चली गई, अब परिवार में क्यों झगड़ा करेंगे.”

इसके साथ ही उन्होंने पार्टी अध्यक्ष छोड़ने की मांग पर यह कहा, “मैंने तो कहा था कि कोई चुनाव आयोग न जाए, अध्यक्ष पद 3 महीने में छोड़ दूंगा, लेकिन लोग माने नहीं और चले गए.” अखिलेश से जब उनके छोटे भाई की पत्नी अपर्णा से बात न करने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने यह उत्तर दिया, “आजकल मैं अपने आप से भी बात नहीं करता। मुझे औरंगजेब कहा गया, पीएम मोदी ने तो यहां तक कह दिया कि जो पिता का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.