अमर सिंह ने अब मुलायम के ‘हां में हां मिलाना’ किया बंद, खुले आम कर दिया मोदी का समर्थन!


सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के हर फैसले को मानने वाले और हमेशा यह कहने वाले ‘मैं पहले मुलायमवादी हूँ उसके बाद समाजवादी.’ अमर सिंह ने अचानक ही एक बड़ा बयान दे दिया जो सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के बिलकुल विपरीत हैं. जहां सपा मुखिया प्रधानमंत्री मंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रहे हैं. तो वहीं अमर सिंह इस फैसले को सहीं मानते हुए यह कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री ने कालेधन पर रोक लगाने के लिए जो भी फैसला लिया है वो बहुत सराहनीय हैं.

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने वाराणसी में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के दौरान के पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह कहा कि मैं एक भारतीय होने के नाते आज बहुत ही गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ क्योंकी मेरे देश के प्रधानमंत्री कालेधन को जड़ से उखाड़ फेकना चाहते हैं और उसके लिए वो कटिबद्ध व प्रतिबद्ध भी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बातें कहने के दौरान जोड़ से ‘जय हिन्द’ भी कहा.

इसके साथ ही इन बातों को कहने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए यह भी कहा कि मैं भाजपा का प्रवक्ता नहीं हूं बल्कि सपा का एक सांसद हूँ. उन्होंने यह भी बताया कि मोदी के फैसले को लेकर मेरी पार्टी के नेताओं राय चाहे जो भी हों पर मैं नोट बंदी के फैसले का समर्थन करता हूँ और इस मामले में मेरी यही राय हैं. हालांकि उन्होंने आंशिक तौर पर नोट बंदी का विरोध भी किया और कहा कि कुछ लोगों को इस फैसले के बाद थोड़ी दिक्कतें हुई हैं. सरकार को इसके लिए व्यवस्था करनी चाहिए.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: यूपी इन 6 IPS और 42 PCS अधिकारियों का सरकार ने किया ट्रांसफर

Next Article » मुरादाबाद वालों के लिए अबतक की इस सबसे बड़ी खुशखबरी, सीएम अखिलेश देंगे आज एक साथ कई सौगात...

Tagged with: in supprot of pm modi not ban