लालू को अपना मित्र बताने वाले इस सांसद ने ही लगाया उनपर बड़ा आरोप….!


बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रिय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद को कभी अपना दोस्त बताने वाले समाजवादी पार्टी से निकाले जा चुके राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने ही उनपर भी बड़ा आरोप लगाया है. आपको बता दें कि लालू सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी है. इस वजह अमर सिंह के रिश्ते भी लालू से अच्छे माने जाते थे. लेकिन अमर ने लालू के विरोध में बयान देकर उनके और सपा के प्रति अपनी मंशा साफ कर दी है.

अमर सिंह ने गोरखपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा के पक्ष में जनसभाओं में शामिल होकर बीजेपी पर हमला बोलने वाले लालू पर आरोप लगाते हुए कहा, ” कुछ लोगों ने सेक्‍युलर और कम्‍युनल का पेटेंट करा रखा है. लालू यादव जैसे लोग मुझे जब चाहे छूकर कम्‍युनल और सेक्‍युलर का तमगा दे देते हैं. वे लोग मोदी को आतंकी कहते हैं, जो सीधे आतंकी गतिविधियों में शामिल लोगों से जुड़े हैं.”

इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में सीएम अखिलेश यादव को भी लपेटा. अमर ने कहा, “आजम खान और अखिलेश यादव बताएं कि फरहान, अलताफ, हाफिज और दाउद इब्राहिम के छोटे भाई अनीस इब्राहिम से उनका क्या संबंध हैं? आतंकवाद और राष्‍ट्रवाद पर बहस की असली जगह संयुक्‍त राष्‍ट्र है. गोरखपुर में तो नेपाल में अत्‍याचार सह रहे यूपी, बिहार के उन मधेसी भाइयों की बात होनी चाहिए, जिन पर माओवादी लगातार अत्‍याचार कर रहे हैं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *