यह है सोशल मीडिया का सबसे अश्लील ग्रुप जिसमे लोग करतें है अपनी नंगी तस्वीरें पोस्ट…

फेसबुक पर लाखों ऐसे ग्रुप हैं जिसमे लोग तस्वीरें अपने विचार और बहुत सरे कंटेंट शेयर किया करते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से फेसबुक अश्लील फोटो पर लगाम लगाये हुए है ताकि इस जगह को सवच्छ रखा जाए और nudity को बढ़ावा न दिया जाये, लेकिन आज आपको ऐसी फेसबुक ग्रुप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहा लोग अपनी नंगी तस्वीरें पोस्ट करते रहतें हैं.
ऐसे ही एक फेसबुक ग्रुप है जिसे अगर फेसबुक की सबसे गन्दी ग्रुप कहा जाये तो तो भी कम ही होगा.

जी बिलकुल सही सुना आपने UK के इस फेसबुक ग्रुप के सदस्य अपनी नंगी तस्वीरें पोस्ट किया करतें हैं, और सबसे हैरान करने वाली बात यह है की X-RATED फोटो अपलोड करने की इजाजत देने वाली इस ग्रुप में लगभग 1500 मेम्बर है जिसमे बच्चे सहित कोई भी शामिल हो सकता है और हैं भी. और बिना किसी दर और शर्म के अपनी फोटो शेयर किया करतें हैं. आप ऊपर दिए हुए फोटो में ग्रुप का नाम भी देख सकतें हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस ग्रुप में हर बुधवार को एक फोटो शेयर सेसन का आयोजन किया जाता है जिसमे इसके यूजर अश्लीलता की सारी सीमाएं पार कर देंते हैं.

दरसल, UK Sexy Singles Come and Mingle’ टाइटल का ये ग्रुप शुरुआत में ब्रिटेन में रहने वाले सिंगल लोगों के लिए शुरू किया गया था इसका उदेश्य दुसरे सिंगल लोगों से मिलाने का एक प्लेटफ़ॉर्म बनाना था.

Hello UK के 21 साल से ऊपर के सिंगल्स हंसी और प्यार के इस महल में आपका वेलकम है. इस ग्रुप में आप मज़े, इश्कबाज़ी, चैट का आनंद लेने के साथ-साथ दोस्त भी बना सकते हैं और शायद आपको ऐसी ही जगह का भी तलाश कर रहें होंगे. हम एक फ़्रेंडली ग्रुप हैं और जुड़े हुए सभी नए सदस्यों का दिल से स्वागत करते हैं. जब भी आप इस ग्रुप को ज्वाइन करें, तो अपने बारे में कुछ पोस्ट करें, ताकि लोग आपसे बात करने में इंट्रेस्ट दिखाएं. तो देर किस बात की जुड़िये हमसे और एन्जॉय कीजिये.’ इस ग्रुप को कोई भी ज्वाइन कर सकता है यहाँ कोई उम्र सीमा नहीं बंधी गयी है ज्वाइन करने के लिए

16 साल के इस ग्रुप के यूजर ने बताया है की यह ग्रुप अपनी पब्लिसिटी डेटिंग प्लेटफोर्म के रूप में करती है, और यहाँ पर लोग मिलते है अपना अच्छा रिलेशन बनाते हैं. लेकिन इस ग्रुप में अश्लीलता की सारी हदें पर कर बिना कोई रुकावट के नंगी तस्वीरें पोस्ट किया करते हैं. पिछले कुछ हफ्तों से इसमें happy hour नाम का एक सेसन चलाया जा रहा है जिसका रूल होता है की यूजर या तो सबसे कम कपड़े या बिना कपड़े के तस्वीरें पोस्ट करेंगे

आपको बता दें की इस ग्रुप का खुलाशा एक न्यूज़ वेबसाइट( The Sun) के रिपोर्टर ने की थी इसके बाद इसके बारे में जब फेसबुक से शिकायत की गयी तो उस ग्रुप के मेम्बर ने सभी अश्लील फोटो को हटा दिया गया था.

कुछ बातें आपसे
आज इन्टरनेट और सोशल मीडिया की जानकारी सभी बच्चे को हो गयी है आज सांगत का असर घर के बाहर ही खराब नहीं होती हैं बल्कि आज आपके बच्चे अपने फ़ोन से भी गलत चीजो को खोजकर उसमे अपना बर्बाद कर सकते हैं, ऐसे में आपको अपने बच्चे पर जरुर नजर रखना चाहिए.

यह भी पढ़ें:

Exam में Cheating कर रहे इन धांसू तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे आपके होश ! विश्वास नहीं तो खुद क्लिक करके देख लीजिए..

10 शब्द केवल Google कर्मचारी समझते हैं लेकिन इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप भी समझ सकेंगे…

10 ऐसी फ़िल्में जिनके रिलीज़ से पहले लीक हुए सेक्स सीन्स…!
डोनाल्ड ट्रम्प के बेटी इवांका ट्रम्प की ये 20 सेक्सी तस्वीरें आपके होश उड़ा देंगे…“>

VIDEO देखें: Exam में चोरी कर रहे इन धांसू तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे आपके होश…अगर विडियो न चले तो यहाँ क्लिक करें


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: फेसबुक सेक्सी तस्वीर