कमजोर सेक्स वाले मर्द इस रामबाण इलाज को अपनाकर पा सकते हैं इस कमी से छुटकारा


आज की स्ट्रेस से भरी जिंदगी में कमजोर कामेच्छा वाले मद्रों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. साथ ही ऐसे ही मर्द इस कुंठा के शिकार होकर सेक्सोलौजिस्टों की तिजोरी के आकार को भी तेजी से बढ़ा रहे हैं. जबकि कई मर्द तो ऐसे हैं जो अपने सेक्स इच्छा को बढ़ाने के लिए तरह तरह की हार्मफुल दवाईयों का धड़ल्ले से सेवन कर रहे हैं. जो कि उनके लिए ‘पहले मजा फिर सजा’ वाली स्थिति को उत्पन्न कर देता हैं. शुरुआत में ये दवाईयां खाने से थोड़ा फायदा तो होता है लेकिन ऐसी दाव उन मर्दों के किडनी और लीवर को डैमेज करने के साथ उन्हें जिंदगी भर के लिए नपुंसक बना सकती हैं


लेकिन अब कमजोर कामेच्छा वाले किसी भी मर्द को घबड़ाने की कोई आवयश्कता नहीं हैं क्योंकि हम जो उपाय उन्हें बताने जाने जा रहे हैं, उसे जानने के बाद, उनकी सेक्स की इच्छा भी बढ़ जाएगी और उन्हें जड़ी बूटियों या यौन वर्धक दवाओं का सेवन भी नहीं करना पड़ेगा. साथ ही इस रामबाण इलाज बिना पैसे खर्च किए की कर सकता है.

आपको बता दें कि पुरुषों में कामेच्छा मौसम के हिसाब से बदलती रहती हैं. मर्दों में यह बदलाव अन्य मौसमों की तुलना में सर्दी के मौसम अधिक होता है. इस विषय को लेकर इटली में शोध किया गया है. शोधकर्ताओं के मुताबिक जो लोग सेक्स की इच्छा की कमी से परेशान हैं तो उन्हें अपना अधिक समय हर रोज कम से कम 5-6 घंटे रौशनी में बिताना चाहिए. इससे उनके टेस्टेस्टोरॉन का स्तर काफी बढ़ जाएगा और इसके उनकी सेक्स करने के चाहत भी बढ़ जाएगी.

शोधकर्ताओं ने इस बात की जानकारी के लिए 40 की उम्र के कुल 38 पुरुषों को अपने शोध में शामिल किया था. इन्होंने पुरषों को दो ग्रुप में बांटा और एक ग्रुप को कम रोशनी में जबकि दुसरे को ज्यादा रोशनी में कुछ घंटो तक और कुछ दिनों तक रखा. जिसके बाद पूछने पर ज्यादा रोशनी में रखे ग्रुप के सभी लोगों ने यह माना कि उनकी सेक्स की चाहत में पहले से तीन गुना ज्यादा बढ़ोतरी हुई हैं, जबकि कम रौशनी में रहने वले ग्रुप के सभी लोगों की कामेच्छा में कोई परिवर्तन नहीं आया.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bad loving power this therapy