रेप के मामले में फरार चल रहे इस प्रत्याशी ने आखिरकार कोर्ट में कर ही दिया सरेंडर!


रेप के मामले में फरार चल रहे एक विधानसभा प्रत्याशी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. इस प्रत्याशी पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. रेप का आरोप जिस उम्मीदवार पर लगा है वो बहुजन समाजवादी पार्टी से उम्मीदवार हैं. इनका नाम बज्मी सीद्द्की है. इन्हें बसपा ने अयोध्या सीट से प्रत्याशी बनाया है. कहा जा रहा है कि इस मामले में 6 और आरोपियों ने सरेंडर कर दिया था.

आपको बता दें कि पीड़ि‍ता ने अपने आरोप में यह कहा है कि पिछले गुरुवार के रात बज्मी अपने 6-7 साथ साथियों के साथ उसके घर में घुसकर परिवार वालों से मारपीट किया. फिर उनलोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं उन लोगों ने उसके छोटे बच्चे को भी जमीन पर पटक दिया. जिसके कारण बच्चे को भी गहरी चोट लगी. पीड़िता ने यह भी बताया इस दौरान बज्मी और उसके साथियों के बदसलूकी के कारण उसके मुंह और नांक से खून आना शुरू हो गया.

एक मुस्लिम लड़की से गैंगरेप के आरोप से घिरे बसपा कैंडिडेट बज्मी सिद्द‍ीकी ने अपने उपर लगे आरोप को लेकर यह कहा था कि चुनाव में बसपा की बढ़त की खबर से विरोधी परेशान हैं इसलिए वे सभी मुझपर यह आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा, “क्या किसी पार्टी का कैंडिडेट इस तरह सड़क पर रेप कर सकता है? यह कोई फिल्म की कहानी लगती है. प्रदेश में अपराध इतना बढ़ रहा है, उस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. क्या कारण है कि जब ये लड़की जाती है तो तुरंत केस दर्ज हो जाता है.”

पीड़िता की तहरीर पर 7 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज दर्ज किया गया. इस मामले में पीड़िता ने एक रिश्तेदार ने बताया था, “मैं दिव्यांग हूं. मुझे इस बारे में कुछ भी मालूम नहीं कि क्या हुआ. बाहर से कुंडी खटखटाने पर मैंने दरवाजा खोला तो 4 लोग अंदर आ गए. इसके बाद लात-घूसों से हमें मारा-पीटा. विरोध किया तो मेरा मुंह दबा दिया और कहा गया कि चुपचाप रहो वरना जान से मार देंगे.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *