बीजेपी विधायक जी का स्कार्पियो हुआ चोरी

सोनभद्र में चोरों ने बीजेपी विधायक पर ही हाथ साफ़ कर लिया. विधायक भूपेश चौबे के कार्यालय के बाहर से उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी को चोरों ने रात में गायब कर दिया. सदर विधायक का कहना है कि गाड़ी विधानसभा के पास लगा था और उसी गाड़ी से वह चलते थे. हालांकि गाड़ी किसी और के नाम से रजिस्टर्ड है.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारीयों के बीच हड़कम्प मच गई. विधानसभा के पास से विधायक की गाड़ी उड़ाने वाले चोर मौजूद है तो आम आदमी की गाड़ी कितनी सुरक्षित रहेगी. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियो का कहना है कि एसओजी की टीम लगाई गयी है गाड़ी जल्द ही बरामद कर ली जायेगी.

मामले में सदर विधायक का कहना है कि यह चोरों के गिरोह का काम है. उन्होंने बताया कि रात में मुझे आवास पर छोड़ने के बाद गाड़ी यहां खड़ी की गई थी. कार्यालय में रहने वाले कर्मी का कहना है कि दो बजे तक उन्होंने गाड़ी देखी थी. लेकिन सुबह जब जगे तो गाड़ी नहीं थी. वहीं मौके पर शीशा टूटा हुआ मिला है, लिहाजा ये गिरोह का काम है.

मौके पर सीओ सदर विवेकानन्द तिवारी फ़ोर्स के साथ पहुंचे. उन्होंने बताया कि बीती रात 2 बजे के बाद चोरों ने स्कॉर्पियो गाड़ी चुराई है. उस पर विधानसभा का पास लगा हुआ है. एसओजी की टीमें गाड़ी की तलाश कर रही हैं. उन्होंने बताया कि गाड़ी मानस तिवारी के नाम रजिस्टर्ड है. ये बताया जाता है कि विधायक उसमें चलते थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article नॉएडा पहुंचे नरेन्द्र मोदी की जनसभा में जमकर लगे नारे...

Next Article » मोदी के खिलाफ नारे लगते देख योगी को नहीं रहा गया और कर दिया बड़ा ऐलान...

Tagged with: bhupesh chaubey