ब्रेकिंग: बीजेपी शीर्ष नेतृत्व का फैसला इस पार्टी के साथ हुआ गठबंधन, अब इतने विधानसभा सीटों पर ही पार्टी लड़ेगी चुनाव!


प्रदेश बीजेपी में जंहा टिकट बंटवारे को लेकर कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष का विरोध कर रहे है. तो वही दूसरी तरफ गठबंधन की खबर आने के बाद से उन बीजेपी नेताओं में भी असमंजस की स्थिति बन गई है. जो इस सिट पर अपनी उम्मीदवारी प्रबल मान रहे थे. बीजेपी में पहले से ही गठबंधन को लेकर दोनों पार्टियों के बीच खिंचातानी चल रहा था.

लेकिन अब वो सारी अटकले समाप्त हो गई है, दोनों पार्टियों के बीच महज 11 सीटों पर सहमती बन गई है. बाकी के सीटों पर भी दोनों दलों के बीच बात चित जारी है और आज शाम तक फैसला आ सकता है. जिन 11 सीटों पर सहमति बनी है उसमें इलाहबाद की प्रतापपुर, सोरांव और हंडिया विधानसभा, प्रतापगढ़ की विश्वनाथगंज और विश्वनाथ गंज, प्रतापगढ़ सदर सीट शामिल हैं.

इसके साथ फ़तेहपुर की जहानाबाद सीट, जौनपुर के मड़ियाहो, मिर्ज़ापुर की छानबे विधानसभा सीट के साथ वाराणसी की सेवापुरी और सुल्तानपुर की गोसाईगंज और सिद्धार्थनगर की शोहरतगढ़ विधानसभा सीट पर सहमति बनी है. इस फैलसे के बाद से अनुप्रिया पटेल की अपना दल और बीजेपी से गठबंधन हो गया है. साथ ही साथ उन बीजेपी नेताओ में भी मायूसी से जिन्होंने इन सीटों पर खुद को प्रबल उम्मीदवार मान लिया था.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बीजेपी सांसद आदित्यनाथ के खिलाफ भी शुरू हुई बगावत, उनके अपने ने ही किया यह बड़ा ऐलान!

Next Article » सपा में शिवपाल की एक और बड़ी हार, अखिलेश ने उठाया यह कदम!

Tagged with: NARENDR MODI