बीजेपी के बड़ा फैसला, इन नेताओं को बनाया गया…!


झांसी: केंद की सत्ता के बाद बीजेपी को उत्तर प्रदेश में एक बड़ी जीत हासिल हुई है. जिसके कारण कई सालों के बाद बीजेपी यहां सरकार बनाने में कामयाब हो सकी है. यूपी की गद्दी मिलने के बाद बीजेपी के लिए एक चुनौती बनकर सामने आने वाली है नगर निकाय चुनाव. अगर बीजेपी इस चुनाव में अधिक से अधिक सीटों पर जीत जाती है तो सरकार के मंत्रियों, विधायकों और यहां कार्यरत नौकरशाहों को काम करने में आसानी होगी. क्योंकि ऐसा होने पर बीजेपी का सामंजस्य बरकार रहेगा.

कहा जा रहा है कि एक ओर जहां पार्टी में नगर निकाय इलेक्शन को लेकर टिकट की होड़ मची हुई है तो वहीं पार्टी ने अपने वफादारों को चुनकर उन्हें जिम्मेदारी देना भी शुरू कर दिया है. सूत्रों के अनुसार बीजेपी ने पहले चरण में होने वाले चुनाव को लेकर जिले की सभी सातों नगर पंचायतों के लिए प्रभारी को नियुक्त कर दिया है. जबकि यह भी बताया जा रहा कि पार्टी द्वारा बहुत से नगर पालिका परिषदों के लिए प्रभारियों की घोषणा कर दी गई है.

बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय दुबे ने इस बात की पुष्टि की है. उनके मुताबिक नगर पंचायत कटेरा में रामभरोसे सोनी, नगर पंचायत रानीपुर में अखिलेश गुप्ता, नगर पंचायत गरौठा में मृगेंद्र सिंह, नगर पंचायत एरच में शिवेंद्र प्रताप सिंह शैली, नगर पंचायत मोंठ में अशोक केशवानी, नगर पंचायत बड़ागांव में बृजेंद्र राजपूत और नगर पंचायत टोड़ी फतेहपुर में रामभरोसे तिवारी को प्रभारी बनाया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: jhansi