बीजेपी को लग सकता है तगड़ा झटका, ये विधायक दे सकते हैं इस्तीफा!

bjp flags


बलिया: एक तरफ जहां बीजेपी सरकार के सभी मंत्री और विधायक उत्तर प्रदेश में बेहतर काम होने का दावा कर रहे हैं. तो वहीं अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे इन दावों की पोल खुल गई है. बताया जा रहा है कि अपने क्षेत्र में कुछ खामियां देख कर बीजेपी एक विधायक पर्यावरण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित एक समीक्षा बैठक के दौरान भड़क गए और अपने पद से इस्तीफा देने की बात कह डाली. यह सुन समीक्षा बैठक में मौजूद लोग हक्का बक्का रह गए.

बताया जा रहा है कि यह धमकी बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने दी है. उनका कहना है कि उनके गांव में जो समुदायि‍क स्वास्थ्य केंद्र हैं उसमें करीब एक महीने से किसी भी डॉक्टर को नहीं नियुक्त किया है. इतना ही नहीं विधायक ने यह भी कहा है कि वो बलिया के सीएमओ को भी इस बात की जानकारी दे चुके हैं. लेकिन सीएमओ ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया. अस्पताल बिना डॉक्टर के ही चल रहा है.

इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि इस समीक्षा बैठक में कोई भी अधिकारी सीरियस नहीं था. किसी को जुल्फ सवारते हुए देखा जा रहा था कोई अपने मोबाइल पर व्हाट्सप चलाने में व्यस्त नजर आ रहा था. कहा जा रहा है कि इस बैठक में बलिया के सिटी मजिस्ट्रेट जेब से कंघी निकाल कर अपने जुल्फों सवारने में लगे हुए थे. जिसे देख कई लोग हैरान भी थे.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: bjp mla surendra singh