बड़ी खबर: देश के इन मुख्यमंत्री मंत्रियों के पास है कालाधन! इस सांसद ने खुले आम किया यह बड़ा दावा


प्रधानमंत्री के नोटबंदी के बाद बीजेपी के एक सांसद शनिवार को एक प्रेस कांफेरेंस के दौरान यह कहा है कि यूपी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पास प्रचुर मात्रा में कालाधन मौजूद हैं. इसलिए ये लोग मोदी सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं. आपको बता दें कि इन सभी नेताओं पर यह संगीन आरोप लगाने वाले नेता का नाम है साक्षी महाराज, जो उन्नाव से बीजेपी सांसद हैं.

साथ ही साक्षी महराज ने भी यह भी कहा है कि केजरीवाल, ममता, मायावती और अखिलेश इस चिंता में हैं क्योंकि उनके पास ढेर सारा काला धन पड़ा हुआ है. जो प्रधानमंत्री के नोट बंदी के फैसले के बाद धुल मिटटी के समान हो गया हैं. साक्षी के मुताबिक इन मुख्यमंत्रीयों का सारा पैसा पड़े पड़े ही सड़ रहा हैं. इसलिए ये सभी मिलकर मोदी सरकार को गलियाने का काम कर रहे हैं.

इसके साथ ही साक्षी महाराज ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला करते हुए यह कहा कि देश की जनता को सीएम के पैसे में फंसने की बात मालूम चल गई है. उनके मुताबिक कालाधन के बाहर हो जाने के डर से अखिलेश महायात्रा और शिवपाल से लड़ाई झगड़ा भूल गये हैं. साक्षी का यह भी कहना है कि कालाधन की बात सामने आने के डर से रामगोपाल यादव को फिर से वापस लिया गया.

उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश को मोदी का एक ही हाथ नजर आया हैं. इलेक्शन तक उन्हें और भी बहुत कुछ नजर आने वाला हैं. जबकि उन्होंने दिल्ली में केजरीवाल और ममता बनर्जी को लोगों को बहकाने वाला नेता करार दिया हैं. इसीलिए आम जनता ने इनका पुरजोर विरोध किया.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: