बीजेपी के एक और दिग्गज नेता अपने ही पार्टी पर जमकर बरसे….

file photo


न्यूज़ डेस्क: इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता पार्टी नाराज चल रहे हैं. पूर्व केन्द्रीय मंत्री साइन अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा पार्टी के नेतृत्व पर अक्सर सवाल खड़ा करते रहते हैं. इसके अलावे महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ सांसद ने किसानों के वादे पुरे नहीं करने पर इस्तीफा दे दिया. लेकिन नाराज नेताओं की लिस्ट यह धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. सुब्रमणियम स्वामी भी मोदी सर्कार के नीतियों पर लगातार निशाना साधते रहते हैं.

महाराष्ट्र भाजपा के एक वरिष्ठ नेता विधानसभा के अध्यक्ष हरीभाऊ बागड़े ने भी अपने ही पार्टी पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि बीजेपी में कोई भी शामिल होकर पद हासिल कर सकता है. हरीभाऊ बागड़े ने ने यह टिप्पणी देश के पूर्व पीएम औरंगाबाद में अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा. उन्होंने कहा कि राजनीति में पहले समाजसेवा के लिए शामिल होते थे स्वार्थ को साधने के लिए नहीं.

बागड़े ने कहा, ‘‘पहले इस बारे में बहुत सोच-विचार किया जाता था कि किसे पार्टी में शामिल करना है और किसे पद देना है. यह ठीक वैसे ही होता था जैसे हम अपनी लड़कियों के लिए सही दूल्हा ढूंढते वक्त छानबीन करते हैं.’’ वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘लेकिन अब हालात बदल गए हैं. कोई भी आ सकता है और इनाम के तौर पर पार्टी में पद पा सकता है. लोगों में बदलाव के साथ पार्टी में भी बहुत बदलाव आ गया है.’’ पार्टी के अन्दर स्थितियों पर बोलते हुए कहा कि हत्यारों और पागलों के पार्टी में शामिल होने का विरोध कार्यकर्ता अब सिर्फ कर सकते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी कई नेता पार्टी में वन और टू मैन आर्मी कहकर पार्टी अध्यक्ष और पीएम के ऊपर निशाना साधते रहे हैं हालांकि इस वरिष्ठ नेता ने पार्टी के अन्दर शामिल होने वाले नेताओं के संदर्भ में कहा है जो कि शामिल कराते ही पद दे दिया जाता है इस पर आपत्ति जताई है.


यह भी पढ़ें:

भारत की ये 20 मनमोहक खूबसूरत तस्वीरें, आपका मन पक्का ही मोह लेगी…

दो लोकसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए अखिलेश यादव ने संभाला मोर्चा, EVM नहीं…

शिवपाल यादव ने कहा जल्द ही करूँगा राजनीतिक विकल्प की घोषणा साथ योगी-मोदी पर लगाया आरोप…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article भारत की ये 20 मनमोहक खूबसूरत तस्वीरें, आपका मन पक्का ही मोह लेगी...

Next Article » विवादित बयान देने वाले मोदी के मंत्री का जीभ काटने पर AIMIM नेता ने रखा इतने करोड़ का ईनाम....

Tagged with: hari bhau bagde maharashtra