बड़ी खबर: आननफानन में बीजेपी ने अपने कई नेताओं को पार्टी से किया बाहर, श्रीकांत……!


लखनऊ: अनुशासनहीनता पर बीजेपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अपने पार्टी के कई नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. कहा जा रहा है बीजेपी के कई विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं को पार्टी से 6 वर्षो के निष्कासित कर दिया गया है. इन सभी कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि ये सभी बीजेपी के ही उम्मीदवारों के खिलाफ काम कर रहे थे.

बताया जा रहा है कि जिनपर एक्शन लिया गया है उनमे चायल, सिराथू, गंगापार, यमुनापार, दीदारगंज, बांसडीह, सिंकंदरपुर, घोसी, शोहरतगंज, खलीलाबाद, तमकुहीराज, पडरौना और सिसवा विधानसभा के कई कार्यकर्ता इसमें शामिल है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कशी और गोरखपुर जिले के कई कार्यकर्ता भी इस काम को लिप्त पाए गये थे.

जिनपर पार्टी के शीर्ष नेताओं ने कार्रवाई कर दिया. बीजेपी नेताओं के अनुसार सुभाष केसरवानी, नरेंद्र मौर्य, आशीष मौर्य, अवधेश तिवारी, अशोक दुबे, फूलचंद्र पासी, राम सूरत राजभर, अर्चना यादव, रणविजय सिंह चौधरी, केतकी सिंह, अरविन्द सिंह, योगेंद्र नाथ राय, राधारमण त्रिपाठी, गंगा सिंह, नन्द किशोर मिश्र, श्रीकांत मिश्र, परशुराम मिश्र और राकेश मिश्र को पार्टी से बाहर कर दिया गया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: 'प्रधानमंत्री ने विजय माल्या का कर्ज माफ किया, किसानों का नहीं'

Next Article » चौथे चरण की वोटिंग खत्म होते ही अखिलेश ने इन सभी नेताओं पर की करवाई, नरेश उत्तम.....!

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *