बड़ी खबर: बीजेपी में टिकट बंटबारे को लेकर बना जबरदस्त नियम, केशव मौर्य ने दी यह बड़ी जानकारी



समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी तरह ही भारतीय जनता पार्टी भी यूपी चुनाव से पहले जनता को आकर्षित करने के लिए काफी प्रयास कर रही है. जहां बीजेपी द्वारा चुनावी रैलियों और परिवर्तन यात्राओं के माध्यम से यूपी की जनता को पार्टी नीतियों से अवगत करवाने का काम किया जा रहा है. तो अब वहीं यह पार्टी चुनाव से पहले लोगों को अपने पसंद का प्रत्याशी भी चुनने का मौका दे जा रही हैं.

कहा जा रहा है कि बीजेपी की इस बड़ी रणनीति के बाद जनता को भी उम्मीदवार चुनने को मौका भी जाएगा और बीजेपी को भी यह भी पता चल जाएगा कि किस नेता का कितना बड़ा कद हैं. इस मामले में यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों को इस नई योजना की जनकारी दी.

उन्होंने पत्रकारों को यह बताया, ‘2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. हम अपने शासन काल में उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनायेंगे. यह चुनाव हम 90 फीसदी संगठन के बल पर और 10 फीसदी प्रत्याशी के सहयोग से जीतेंगे. पार्टी अपने उम्मीदवारों को कार्यकर्ताओं की सहमति और सर्वे के आधार पर टिकट देगी.’ इस मौके पर मौर्य ने बीजेपी के परिवर्तन यात्रा की भी जमकर तारीफ की और इसे विजय यात्रा करार दिया.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article मायावती ने नोटबंदी के बाद किया बड़ा दावा, कहा मुलायम ने इस बड़े कारण से नहीं मनाया अपना जन्मदिन

Next Article » कांग्रेस का बड़ा फैसला : प्रियंका गाँधी इस बार लड़ेंगी up में चुनाव!

Tagged with: BJP president Keshav Maurya ticket distribution