इस पार्टी अध्यक्ष ने आननफानन में दिया बड़ा बयान, कहा आजम इनके चाटुकार हैं…


लखनऊ: यूपी में नेताओं की धुआंधार रैली और जनसभाएं की जा रही हैं. सभी नेता एक दुसरे को तंज कसने के साथ कई संगीन आरोप भी लागा रहे है. इस दौरान अब अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आजम पर चाटुकार होने का आरोप लगा है. आजम पर यह आरोप बसपा मुखिया मायावती ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में लगाया है. उन्होंने इस मौके पर सीएम अखिलेश पर सियासी हमला बोला.

मायावती ने कहा, ” ‘आजम खान सपा के चाटुकार हैं, बीएसपी को ही वोट दें मुस्लिम. मुस्लिम लोगों को कांग्रेस पार्टी के बाद अब सपा पार्टी के चंगुल से भी निकलकर अपना भविष्य सवांरने की कोशिश करनी चाहिए. सपा नेता खासकर आजम खान द्वारा मुसलमानों को लानत-मलामत करना अशोभनीय टिप्पड़ी ही नहीं बल्कि सपा की चाटूकारिता भी है.”

बसपा मुखिया ने यह भी कहा, ” सपा के चाटुकार आजम खान अपने को मंत्री पद पर बनाए रखने के लिए इस तरह की बातें बोलते हैं. मुसलमानों को सपा का गुलाम बनाकर रखने की उनकी कोशिश में लगे हुए हैं, जो कि अब पूरी तरह से नाकाम साबित हो गई है. सवालिया लहजे मे कहा कि मुस्लिम तय करें कि वो किसके साथ जाना पसंद करेंगे. मुझे यकीन है कि मुसलमान हमें ही वोट करेंगा.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *