विजय जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना बीएसपी नेता को पड़ सकता है मंहगा, अब….

file photo


न्यूज़ डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के नेता को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामला महंगा पद सकता है. दरअसल नगर निकाय चुनाव के बाद विजय जुलूस में नवाबगंज नगर पालिका चेयरपर्सन शेहला ताहिर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद लगाने के संकट में नजर आ रहे हैं. उनपर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा सकता है.

सूबे के मंत्री धर्मपाल सिंह ने बरेली के आईजी से शेहला ताहिर के खिलाफ भारत विरोधी नारे लगाने के आरोप में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को कहा था. इसकी शिकायत एक वीडियो वायरल होने के बाद 19 दिसंबर को की गई थी. फिलहाल इस मामले में पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच जुटी हुई है. वहीं दुसरी तरफ ताहिर ने इसे उनके दुश्मनों की एक साजिश करार दिया है. गौरतलब है कि वायरल हो रहे इस वीडियो पर मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा “पाकिस्तान के नारे लगाना हमारे देश का अपमान है. मैंने आईजी और एसएसपी से इस मामले को लेकर बात की है और उन्हें सूचित किया है कि यह बहुत ही गंभीर मामला है. इसके साथ ही भारत विरोध नारे लगाने वाले पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज किया जाए.”

बरेली के आईजी एसके भगत ने टीआई से बातचीत में कहा “मैंने एसएसपी को निर्देश दिए हैं कि वे सबसे पहले इस वीडियो की जांच कराएं और उसी के मुताबिक इस मामले पर कार्रवाई की जाए.” जबकि एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा “मामले पर उचित कार्रवाई की जाएगी अगर यह वीडियो असली होगा.” जबकि बीएसपी नेता नेता ने वायरल हो रहे वीडियो के साथ छेड़छाड़ होने की बात कही है है. उन्होंने कहा कि “मेरे राजनीतिक विपक्षियों ने इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर इस सोशल मीडिया पर डाल दिया है. मुझे इस मामले में फंसाया जा रहा है. मैं एक स्वतंत्रता सैनानी के परिवार से आती हूं और मैं बहुत ही गर्व के साथ गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज फहराती हूं.”
यह भी पढ़ें:

आखिरकार सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव छलक पड़ा दर्द, कहाँ मैंने अखिलेश से….

अचानक सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर का हुआ इमरजेंसी लैंडिंग….

प्यार करते वक़्त पत्‍नी ने बेडरूम में की ऐसी हरकत, कि पति को पहुँचाना पड़ गया अस्‍पताल…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sehla tahir Treason