बिग ब्रेकिंग: अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव के बजाय इस पार्टी को दिया आपना वोट!


समाजवादी पार्टी में पिछले दिनों कि लड़ाई को जनता के बीच याद कराते हुए, विरोधी पार्टिया वोट बटोरने में जुटी हुई है. बता दे कि दो दिन पहले मतदान के दिन अखिलेश यादव भी अपने मत का प्रयोग करने जसवंतनगर गए हुए थे. जहां वो गुप्त तरीके से अपना मतदान किया लेकिन पारिवारिक झगड़ो का हवाला देते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र ने गोरखपुर में चुनावी जन सभा के दौरान कहा है कि अखिलेश यादव बसपा को वोट दिए है.

सतीश ने ये भी निशाना साधा कि अखिलेश से इस बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने चाचा यानी शिवपाल यादव को हराने की बात कह रहे थे. उसके बाद उनसे पूछा गया कि वोट किसको डाला तो मुख्यमंत्री खुद तो नहीं बोले लेकिन उनके साथी ने कहा कि हाथी को बटन दबा दिए हैं.

बता दे कि मिश्र मंगलवार देर संध्या गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के बसपा उम्मीदवार राजेश पाण्‍डेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. जहा उन्होंने ये बात कही है मिश्र के इस बात में कितना सच्चाई है वो आने वाला समय ही बतायेगा. फिलहाल सपा के तरफ से इस बाबत में कोई प्रतिक्रिया फिलहाल नही दी गई है. आगे देखना होगा कि क्या कुछ निकल कर सामने आता है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bsp leader satish chandr mishraa

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *