आखिर सीएम अखिलेश ने पीएम से पूछ ही दिया यह बड़ा सवाल, जिसे सना ‘सकपका’ सकती है बीजेपी!


यूपी की कुर्सी पर बीजेपी का कब्जा जमाने के लिए प्रधानमोदी नरेन्द्र मोदी सहित उनकी पार्टी के बड़े नेता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. साथ ही अखिलेश सरकार पर बीजेपी द्वारा कई आरोप भी लगाया जा रहा है. अभी हाल ही में पीएम मोदी द्वारा नकल के मामले को लेकर अखिलेश के घेरा गया. इसके बाद अब यूपी के सीएम ने भी पीएम पर बड़ा पलटवार कर दिया है. उन्होंने शनिवार को सिद्धार्थनगर की जन सभा में कहा है कि पीएम ने नकल का मुद्दा उठाया है. लेकिन बीजेपी वाले ने खुद ही सपा के वादों की नकल की है.

अखिलेश ने कहा, “हर किसी ने कभी थोड़ी-बहुत नकल की होगी. यहां कोई ऐसा है, जिसने बचपन में कभी नकल नहीं की? पास होने के लिए थोड़ी-बहुत नकल कौन नहीं कर लेता. बीजेपी ने हमारे घोषणापत्र की नकल की. पीएम मोदी कपड़ों की नकल करते हैं. ये कह रहे हैं कि नकल से पास हो रहे हैं सब. आपके कहने का मतलब है कि जो टॉपर होंगे, वो भी नकल करके पास हुए होंगे.”

सीएम ने यह भी कहा, ” मैंने यहां 6 बच्चों को लैपटॉप दिए. हम कहते हैं कि ये मेहनत करके पास हुए हैं. इन 6 बच्चों के नाम हैं- रामदीन, अब्दुल्ला, अजय कुमार, निधि सिंह, अंकिता मिश्रा, गीतिका मिश्रा. आप इन बच्चों को जवाब दें कि आपने इन्हें नकलची क्यों कहा. कल तीन पन्ने का भाषण दिया मोदीजी ने, लेकिन एक बात बता दो, जो किसान और गरीब के बारे में हो. ”

गौरतलब हो कि पीएम ने गोंडा में शुक्रवार को अपनी जनसभा में यूपी में परीक्षा केंद्रों की नीलामी की बात कहकर अखिलेश सरकार पर सीधा हमला बोला था. उन्होंने कहा था, “यहां चोरी का व्यापार चलता है, यहां परीक्षा में नकल करने के लिए भी नीलामी होती है. परीक्षा केंद्र लगाने के लिए बोली लगाई जाती है, मैं परीक्षा केंद्र की नीलामी पर बोलने से डर रहा था। देश की जनता सच-झूठ समझती है.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के इस दिग्गज नेता दिया बड़ा बयान, कहा अखिलेश होंगे सीएम तो राहुल....!

Next Article » बिग ब्रेकिंग: इस बड़ी परीक्षा का भी पर्चा हुआ लीक!

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *