पांचवे चरण के चुनाव से पहले आखिर अखिलेश ने चल ही दिया यह बड़ा दांव!

file photo


यूपी विधानसभा चुनाव के चार चरण समाप्त हो चूके हैं. जबकि कुछ चरणों की वोटिंग अभी भी बाकि है. इन सबके बीच नेताओं के अपने विरोधियों पर कटाक्ष करने का सिलसिला भी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. जो चुनावी सभा के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला रहा है. आपको बता दें कि इस दौरान मख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर के कुछ ऐसा लिख दिया है जिसे सियासत में बड़ी हलचल मच सकती है. साथ ही इसे अखिलेश का एक नया दांव भी समझा जा रहा है.

कहा जा रहा है कि अखिलेश शुक्रवार को प्रदेश में 7 जनसभाओं में शामिल हुए थे. जिसमें उन्होंने धुआंधार भाषण दिया और प्रधानमंत्री के हमलों का जवाब दिया. इन्ही सभाओं के दौरान अख‌िलेश ने ट्व‌िटर पर एक कमेंट करके बीजेपी पर बड़ा तंज कस दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने कमेंट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग ‌भी कर दिया. उन्होंने कमेंट में लिखा है कि यूपी के मेधावी छात्रों को 18 लाख लैपटॉप बांट दिए गए. आपका डिजिटल इंडिया का सपना पूरा कर रहा हूं.

उन्होंने ट्विट में लिखा, “Have distributed 18 lakh laptops to meritorious students in Uttar Pradesh. Fulfilling your dream of #DigitalIndia @narendramodi”

मालूम कि ट्विटर पर 2.47 करोड़ लोग पीएम के फोलोअर है. ऐसे में अखिलेश ने उन्हें टैग करके बड़ी चाल चल दी है. क्योंकि अब उनके लैपटॉप बांटने की योजना की जनकारी प्रधानमंत्री को फॉलो करने वाले 2.47 करोड़ लोगों तक भी पहुंच जाएगी. साथ ही अखिलेश पर प्रधानमंत्री द्वारा लगाया गया लैपटॉप बांटने में भेदभाव का आरोप का जवाब भी उन्हें मिल गया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *