इस राज्यसभा सांसद ने पीएम के रोड शो की खोली पोल?


यूपी चुनाव में जीत के लिए लगातार जनसभा में शामिल हो रही बसपा मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी की रोड शो को लेकर बड़ा हमला बोला है. बसपा सुप्रीमो मायावती के अनुसार पीएम मोदी के रोड शो में जो भीड़ उमड़ी थी. उसमे कई लोग बाहर से बुलाए गए थे. उन्होंने यह भी कहा कि जिन जिलों में चुनाव खत्म हुए हैं वहीं से भीड़ को मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए बुलाया गया था. उनका यह भी कहना है कि यह भीड़ बेकार की है क्योंकि ये वोट नहीं देती है.

बताया जा रहा है कि मायावती वाराणसी के रोहनिया में एक जनसभा को संबोधित करने गई थी. जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. इस मौके पर मायावती ने यह भी कहा कि बीजेपी ने रोड शो करके केवल माहौल बनाया है. लेकिन वोट स्थानीय लोग ही देते हैं और ये लोग हमारी रैली में एं हुए हैं. इसके साथ ही मायावती ने बीजेपी के साथ सपा पर भी बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जो लोग सड़कें नापने की कोशिश कर रहे हैं, वह इनकी दयनीय स्थिति को दिखाता है.

भारतीय जनता पार्टी के तरफ से प्रचार करने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी में रोड शो में शामिल हुए. उन्होंने यहां पर रोड शो की शुरुआत बीएचयू गेट पर स्थित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा का माल्यार्पण करने के बाद की गई. कहा जा रहा है कि रोड शो के जरिए 12 किलोमीटर की दुरी तय करके प्रधानमंत्री ने बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुंचें और पूजा अर्चना की. इसके बाद से मोदी 7th और अंतिम फेज के वोटिंग के लिए सभाओं को भी संबोधित भी कर रहे हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: pm modi road show

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *