एक बार यूपी की सियासत में फिर मची हलचल, पीएम और मुलायम…….


न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन रात्रि भोज को कुछ ऐसा हुआ वो जानकर आप असमंजस में हो जायेंगे. मुख्यमंत्री के रात्रि भोज में प्रधानमंत्री के साथ पूर्व सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव भी मौजूद थे. प्रधानमंत्री ने अपने खाने के टेबल पर मुलायम को अपने पास बुलाया और रात्री का भोज किया. भोज के दौरान मोदी अन्य टेबलों पर मौजूद लोगों से भी मिले.

भोज में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के साथ-साथ मुख्य न्यायधीश डीबी भोसले, राज्यपाल राम नायक, विधानसभा सभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित भी मौजूद थे. भोज के अंत में मुख्यमंत्री योगी ने मुलायम को गाड़ी तक छोड़ने भी गए. भोज के दौरान पीएम मोदी और मुलायम के बीच काफी नजदीकियां देखी गई. दोनों के गुप्तगू पर सभी की निगाहें भी टिकी रही. योगी ने अपने सरकारी आवास पर रात्रि भोज का आयोजन किया था. पीएम करीब 8:40 पर पहुंचे और एक घंटे तक वह रुके. मुख्य टेबल पर पीएम, उनके बगल में मुलायम सिंह यादव, राज्यपाल, के साथ अन्य लोग बैठे हुए थे.

भोज के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती को भी बुलाया गया था लेकिन वे दोनों नहीं आये. मुलायम और पीएम की नजदीकियां कुछ ऐसा ही था जैसे योगी के शपथ ग्रहण में देखने को मिला था. पीएम मोदी ने स्वीट डीश में दशहरीआमों के साथ सुप्रसिद्ध कुल्फी का भी लुफ्त लिया. भोजन में पीएम का पसंदीदा गुजराती कढ़ी को भी ध्यान में रखा गया.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


« Previous Article योग दिवस के मौके पर सीएम योगी का आया बड़ा बयान!

Next Article » लखनऊ पहुंचे पीएम मोदी सीएम योगी से हुए इतने खुश कि उन्होंने दे दी....!

Tagged with: akhilesh mulayam