NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार का ऐलान होने के बाद मुलायम ने जो कहा उसे सुन उछल पड़ेगी बीजेपी!

FILE PHOTO


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सोमवार को NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार के नाम की घोषणा की. बिहार के राज्यपाल रहे राम नाथ कोविंद को प्रेसिडेंट कैंडिडेट बनाया है. जिन्होंने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उनका इस्तीफा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने स्वीकार भी कर लिया है, फिलहाल पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी को बिहार का प्रभार दिया गया है. बता दें कि NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार का ऐलान होने के बाद समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है.

मीडिया में ऐसी खबर चली थी कि राष्ट्रपति कैंडिडेट के चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू और देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुलायम सिंह से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने एनडीए कैंडिडेट को समर्थन करने का ऐलान किया था. हालांकि उन्होंने बीजेपी के सामने एक शर्त भी रखी थी, उन्होंने कहा था कि उम्मीदवार का चेहरा सबको स्वीकार्य हो और एक भगवा चेहरा नहीं हो.

इस पर बीजेपी ने उन्हें भरोसा भी जताया. उसके बाद अब यह कहा जा रहा है कि मुलायम ने बीजेपी उम्मीदवार को लेकर एक सकारात्मक बयान दिया है. उन्होंने कहा, “बीजेपी ने एक अच्छा कैंडिडेट दिया है. मेरे रामनाथ कोविंद से पुराने संबंध हैं. बीजेपी के पास बहुमत है. अगर 1% या 5% की जरूरत होगी तो बीजेपी मैनेज कर लेगी. अपोजिशन क्या निर्णय लेगा, इस पर कुछ नहीं कह सकता.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: nda candidate