ब्रेकिंग: राजा भैया ने मायावती पर किया जबर्दस्त प्रहार कहा विधवा…..!


पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक राजा भैया ने आज प्रदेश के वर्तमान योगी सरकार की जमकर तारीफ किया है. उन्होंने कहा है कि सरकार के द्वारा जो समीक्षाएं और कार्रवाई की जा रही है वो जनहित के लिए है. साथ ही उन्होंने बीएसपी प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती का evm पर विधवा प्रलाप है, मशीन में कोई गड़बड़ी नही हुई है. आपको बता दे कि आज ही बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती ने बाबा साहब की जयंती पर योगी सरकार पर जबरदस्त तरिक्के से हमला बोला .

इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ज्यादा मुसलमानों को टिकट देने से मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया गया कि ऐसे तो प्रदेश पाकिस्तान बन जायेगा. मायावती ने आगे कहा कि जब प्रदेश में बीएसपी की पूर्ण बहुमत की सरकार थी. तब भी कई मुसलमान जीत कर आये थे. लेकिन उस समय भी यूपी को पाकिस्तान नही बनने दिया. साथ ही उन्होंने कहा है कि evm के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के फैसले आने तक आन्दोलन नही होगा.

उन्होंने ये भी कहा है कि इसके लिए वो विपक्षी पार्टियों को साथ दे सकती है. आपको बता दे कि हाल ही में बसपा के द्वार सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की गई है. फिलाहल इस मुद्दे पर अगली सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में 8 मई को होने वाला है. जिसे लेकर राजा भैया ने निशाना साधा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article राज्यपाल राम नाईक ने सपा के इस कदम पर उठाया सवाल, विधानसभा में....!

Next Article » बीजेपी विधायक संगीत के समर्थकों के लिए अबतक की सबसे बड़ी खुशखबरी, उन्हें दिया.....!

Tagged with: mla RAJA BHAIYAA