ब्रेकिंग: शिवपाल को लेकर साधना गुप्ता ने किया बड़ा ऐलान, पार्टी में एकबार फिर..!


समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता ने कहा है कि उनका और नेताजी का बहुत अपमान हुआ है. इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है, “अब हम पीछे नहीं हटेंगे, मेरा बहुत अपमान हुआ है.” जबकि अपने पति को लेकर उन्होंने यह कहा, “चाहे कुछ भी हो, किसी को नेताजी का अपमान नहीं करना चाहिए था, उन्‍होंने ही पार्टी बनाई और उसे सींचा.”

साधना ने शिवपाल की अपमान पर भी खेद जताया. उन्होंने कहा, “उनका अपमान नहीं होना चाहिए था, उनकी गलती नहीं थी. उन्‍होंने नेताजी और पार्टी के लिए बहुत कुछ किया है.” उन्होंने यह भी कहा कि काश में मेरे पास ताकत होती. साधना के लेकर यह कहा, “एक मुख्‍य सचिव का तबादला हुआ, लोगों ने कहा कि मैं उसके पीछे थी, ये गलत है, हालांकि मैं सोचती हूं कि मैं उतनी ताकतवर होती.” अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को लेकर उन्होंने कहा, “हां, परिवार में जो हुआ, उससे बुरा तो लगता ही है मगर मैं किसी को कुछ नहीं कहना चाहती.”

साधना ने अखिलेश को लेकर यह कहा, “1 जनवरी के बाद से अखिलेश के साथ मैंने इतनी ज्‍यादा बातें की हैं, जितनी पिछले पांच सालों में नहीं की. मुझे नहीं पता कि अखिलेश को किसने गुमराह किया।.वह नेताजी और मेरा, बहुत सम्‍मान करता है.” उन्होंने कहा, “मैं एक ऐसे परिवार में पली-बढ़ी जहां मेरे पिता कहते थे कि किसी को अच्‍छे काम का ढिंढोरा नहीं पीटना चाहिए, लेकिन अब वक्‍त बदल गया है.”

उन्होंने राजनीति में नहीं आने पर कहा, “नेताजी ने नहीं आने दिया (राजनीति में), पर हां बैकग्राउंड में काम करते रहे. मगर अब मैं राजनीति में नहीं आना चाहती, लेकिन हां मैं अपने बेटे प्रतीक को राजनीति में जरूर देखना चाहती हूं.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: akhilesh-with-step mother sadhana gupta

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *