15 साल के बच्चे की फरारी कार पर इस कदर दीवाने हुए सलमान कि उस बच्चें ने…

बॉलीवुड स्टार सलमान खान हमेशा से ही कार को लेके काफ़ी चर्चा में रहे है. कारो को लेकर उनके पागलपन को अपने सुना ही होगा. वैसे खबरों में आ रही है कि सलमान एक कस्टमाइज्ड फरारी कार को अपना दिल दे बैठे है. आपको बता दें कि ये फरारी कार एक 15 साल के बच्चे की है, जो सोशल मीडिया पर मनी किक्स नाम से प्रसिद्ध है जिनका रियल नाम है राशिद बेल्हासा है.

बताया जाता है कि राशिद दुबई का सबसे अमीरजादा बच्चा है, जिसके पास बहुत ही खूबसूरत कस्टमाइज्ड फरारी कार देखी गयी राशिद की ये कार देखकर सलमान उस कार के दीवाने हो गए. आपको शायद पता ना हो कि, सलमान इस समय दुबई में ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग कर रहे है. वैसे इस फिल के निर्माता अली अब्बास है और बताया जा रह है कि फिल्म लगभग पूरी हो चुकि है. राशिद सोशल मीडिया पर काफ़ी प्रसिद्ध है. राशिद की कई सारी तस्वीरें ट्वीटर और इन्स्टाग्राम पर है.

वैसे शायद आपको पता हो कि सलमान के पास कई महंगी महंगी गाड़ियां है.उनकी कारों की लिस्ट बहुत बड़ी है. राशिद के एक विडियो को देखकर आप खुद ही समझ जायेंगे की सलमान को लाल रंग वाली फरारी कितनी पसंद आई है. ये विडियो राशिद ने अपने एक सोशल पेज पर शेयर किया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



« Previous Article लखनऊ में आतंकी ख़तरा, यूपी विधानभवन को बम से उड़ाने की धमकी

Next Article » मुजफ्फरनगर के खतौली में दर्दनाक रेल दुर्घटना, तस्वीरें देख दहल जायेगा आपका दिल

Tagged with: entertainment news salman went crazy