टिकट कटने पर अलापुर के सपा विधायक ने दिया बड़ा बयान, कहा कल…


लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सपा में टिकट घोषणा के बाद कई नेताओं के चेहरे की हंसी गायब गई है, क्योंकि या तो ऐसे नेताओं का टिकट काट दिया गया है या फिर इनकी सीट से किसी और नेता को प्रत्याशी बना दिया है. जिन सपा नेताओं को टिकट नहीं दिया गया है या उनका टिकट काटा गया है. उनमे अधिकांश मुख्यमंत्री अखिलेश के समर्थक और करीबी नेता शामिल है. कहा जा रहा है कि इन नेताओं के टिकट कटने से नाराज सीएम अखिलेश ने यह भी कहा है कि वो अपने समर्थकों के लिए नेताजी से टिकट दिए जाने की बात भी करेंगे.


इससे पहले कुछ नेताओं ने अपना बयान भी दे दिया हैं. जिनका टिकट काटा गया हैं. उन्ही में से एक सपा नेता और विधायक हैं भीम प्रसाद सोनकर. ये अलापुर से सपा विधायक हैं. इन्होंने कहा है कि इनके टिकट काटने की जनाकारी इन्हें नहीं हैं. उन्होंने बुधवार को देर शाम में कहा, ‘टिकट क्यों काटा गया मुझे पता नहीं है. कल 11 बजे मुख्यमंत्री ने मीटिंग बुलाई हैं. कल ही कुछ अहम बातें तय की जाएंगी.’

आपको यह बता दें कि भीम प्रसाद के साथ साथ कई बड़े नेताओं का सपा प्रत्याशी की सूची में नाम नहीं है. इनमे से कई नेताओं ने कल मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की. जानकारी के मुताबिक कल शाम सीएम अखिलेश से मिलने मंत्री यासर शाह, अभिषेक मिश्रा, रामगोविन्द चौधरी, अरविन्द सिंह गोप के साथ कई मंत्री और विधायक उनकर आवास पर पहुंचे थे. जिसके बाद अखिलेश ने उन्हें काफी समझाया और सपा मुखिया मुलायम से बात करने का भरोसा दिलाया.

रिलेटेड न्यूज़:

  • पारिवार में जारी घमासान पर शिवपाल हुए भावुक, गुनगुनाया यह पुराना गाना!
  • ब्रेकिंग: CM अखिलेश के विरुध खड़ा हुए ये मुस्लिम दिग्गज, पूरी पार्टी पर लगाया यह आरोप!
  • अब शिवपाल अपने इन विधायकों के साथ उठाएंगे बड़ा कदम!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: samajvadi party mla bhim prasad sonkar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *