पति था बाहर तो पत्नी का अपने ससुर पर ही आया दिल और वो कर बैठी….!


न्यूज़ डेस्क: सारे रिश्तों के डोर को तार-तार कर एक 55 वर्षीय बुजुर्ग ने अपने बड़े बेटे की पत्नी से ही शादी कर ली. यह मामला गोरखपुर से 25 किलोमीटर दूर चौरी-चौरा के तहसील के दीह्घाट की है. यहां के 55 वर्षीय निवासी दरोगा निषाद ने अपने बड़े बेटे के पत्नी पुन्नू (33) से शादी कर ली. दोनों ने 13 जून को गुपचुप तरीके से एक मंदिर में शादी कर ली. जब उनका शादी जब लोगों के बीच सामने आया तो निषाद ने मजबूरियों का हवाला दिया.

निषाद का कहां था की मेरे बेटे दीलीप और पुन्नू की शादी 2001 में हुई थी और उससे 4 बच्चे है. दीलीप पर आरोप लगाते हुए कहा कि दीलीप ने दूसरी लड़की से शादी कर ली और जब से शादी की है घर पर भी नहीं आता है. अब यह बेसहारा लड़की 4 बच्चे का बोझ कैसे उठा पाएगी. मै चाहता हू कि वह अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़े है.

एक ओर जहां दरोगा ने अपने बेटे पर आरोप लगाया है वही निवाशियों का कहां है कि दिलीप रोजी रोटी के लिए किस शहर में काम कर्ता है जिसकी वजह से वह घर नहीं लौट पता. इसी दौरान ससुर और बहु के बीच नजदीकियां बढ़ गई. गांववालों का यह भी कहना है कि एक बार जब दिलीप घर वापस आया तो दोनों को आपत्तिजनक जनक में देखा था. इस वजह से दोनों में आए दिन झगड़ा होता रहता था.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: