बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इनपर किया बड़ा हमला, कहा कि महामूर्ख…!

file photo


अपने बड़े बयानों के लिए पहचाने जाने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी के एक बहुत ही प्रसिद्ध व्यक्ति पर तीखा हमला बोला है. स्वामी ने उन्हें महामूर्ख और अनपढ़ करार दिया है. बता दें कि दिनों से यह अटकले लगाई जा रही है कि मशहूर अभीनेता रजनीकांत बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इस पर ही स्वामी ने ही रजनीकांत पर जमकर निशान साधा है. आगरा में नारद जयंती समारोह में की शिरकत करने पहुंचे स्वामी ने कहा, ” इंडिया और पाकिस्‍तान का संविधान उसके सामने रखोगे तो उसे पता नहीं होगा कि किसका कौन सा संविधान है.”

इस मौके पर उन्होंने अयोध्या विवाद पर भी बड़ा बयान दिया, स्वामी ने कहा, “राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला इस साल के अंत तक आ जाएगा। अगले छह महीने तक मंदिर बन जाएगा. हमारे 40 हजार मंदिरों को तोड़ा गया. वो (मुस्लिम) अपनी इच्‍छा से मथुरा, अयोध्‍या, वाराणसी के मंदिर की जगह को छोड़ दें, तो हम बाकि के मंदिरों की जगह नहीं मांगेंगे.”

इसके अलावा स्वामी ने तीन तलाक को लेकर यह कहा, ” तीन तलाक को हमारे संविधान के अनुसार खत्म कर सकते हैं. संविधान में बिना शर्त कोई अधिकार नहीं है. धारा 14 में कहा गया है कि कानून की नजर में सब बराबर है. मैं हैरान हूं कि मुस्लिम नेता तीन तलाक के लिए लड़ रहे हैं. मुस्लिम, हिन्दू जज जब सजा दे सकता है तो फिर आप सिखाने वाले कौन होते हैं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: rajnikant subramanyam swami