मनचाहा संतान पाने लिए सेक्स करने से पहले अपनाए जाते हैं ये तरीके!


आज की सदी में कई लोग ऐसे हैं जो अपने मन मुताबिक संतान की प्राप्ति हो ऐसी चाहत रखते हैं. हैरत की बात तो यह है कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें आज भी बेटा और बेटी में फर्क नजर आता हैं और यही वजह है कि ये लोग बेटा पैदा होने के लिए तरह-तरह के उपाय में लग जाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कई महिलाएं भी अपनी संतान के रूप में पुत्र को ही देखना चाहती हैं. इसके लिए सेक्स में वेरिएशन के साथ कई दवाईयों का सेवन करती हैं.

ऐसी ही एक दवाई का नाम है एस्प्रिन. जिसे कई महिला सेक्स करने से पहले खा लेती हैं क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि इस गोली को खाकर सेक्स करने से उनकी संतान पुत्र के रूप में पैदा होगा. यह बता एक रिसर्च में भी सामने आई है कि जब एक महिला शारीरिक संबंध बनाने से पहले एस्प्रिन नामक गोली का सेवन करती हैं. तो उस बेटा पैदा होने के चांसेस अधिक रहते हैं.

शोधकर्ताओं की माने तो उन्होंने यह रिसर्च 1,228 महिलाओं पर किया. कहा जा रहा हैं कि इस रिसर्च के रिजल्ट को जर्नल ऑफ क्‍लीनिकल इन्‍वेस्टिगेशन में भी बताया गया है. शोधकर्ताओं के अनुसार जिन महिलाओं का गर्वपात हो चूका था. उन्हें खाने के लिए एस्प्रिन गोली दी गई और गोली खिलाने के बाद तुरंत सेक्स करने को कहा गया. फिर कुछ महीनों के बाद इनमें से तिहाई महिलाओं ने लड़के को जन्म दिया. अमेरिका के बाल स्वास्थ्य और मानव विकास की यूनिस कैनेडी श्राइवर नेशनल इंस्टीट्यूट द्वारा किये गए इस शोध ने कई लोगों को चौंका दिया.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article शिवपाल ने अपने इन करीबीयों को भी सपा में दी बड़ी जगह!

Next Article » मुख्यमंत्री अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान, कहा नहीं करूंगा किसी का....

Tagged with: aspirin pills before making love some women