जानिए क्यों लड़के, लड़कियों से ज्यादा भाभियों के तरफ होते है आकर्षित…

जब कोई लड़का अपने किशोरावस्था में होता है तब उसके पास कॉलोनी या गाँव या पड़ोस की भाभियां या उससे बड़ी उम्र की महिलाएं होती है. बता दें कि आजकल के लड़कों को आंटिया और भाभियां ज्यादा हॉट लगती हैं. और यही वो उम्र होती है जब लड़के बहुत सारी बातों के बारे में जानना स्टार्ट करते हैं. अब तो इस बात की पुष्टि एक्सपर्ट लोग भी कर हैं की लडके को लड़कियों से जयादा भाभियों के प्रति आकर्षित हो रहें हैं.

असल बात ये है की हाल ही में हुए एक सर्वे के अनुसार एक बात सामने आई है कि लड़को को अपनी उम्र कि लड़कियों से कहीं ज्यादा बड़ी उम्र कि औरते पसंद आती हैं. सुन के थोरा अजीब लग रहा होगा शायद लेकिन ये हम नहीं ये रिसर्चर कह रहें हैं. इस सर्वे में जब लोगों से पूछा गया तो उनमें से ज्यादातर लोगों ने यही कहा की उन्हें आंटी और भाभी की उम्र कि पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा औरतें पसंद है.

सर्वे से एक और बात सामने आई है जो गौर करने वाली है की उन्हें आंटियों और भाभियों जैसी औरतों कि हर बात अच्छी नहीं लगती है. उन्हें तो बस कुछ खास छोटी छोटी बातें ही आकर्षित करती है तो आप भी जान ही गए होंगे इस राज के पीछे का सच.

सर्वे के मुताबिक लड़कियों की अपेक्षा शादीशुदा औरतें ज्यादा भावुक होती हैं और वो अपने पति या प्रेमी की मनोदशा को समझती हैं.और उनमे एक अलग तरह का आत्मविश्वास होता है जो लड़को को इनकी तरफ बहुत आकर्षित कराती हैं. वही कुछ लोगों का कहना कहना था की शादी शुदा औरतें लड़कियों से ज्यादा परिपक्व होती हैं वो किसी बातों को समझती हैं.

यह भी पढ़ें:

6 कारण क्यों नरेंद्र मोदी भारत के सबसे विवादित प्रधानमंत्री हैं…

बिना कपड़ों के मॉल में दिखी ये मॉडल, लोगों का Reaction देखने वाला था…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article 6 कारण क्यों नरेंद्र मोदी भारत के सबसे विवादित प्रधानमंत्री हैं...

Next Article » सीएम योगी के सामने ही मंच से इस बीजेपी सांसद ने जताई नाराजगी

Tagged with: crush on bhabhi facts of boys lifestyle news