प्रेमी के साथ होटल में रंगरलिया मना रही थी पत्नी, फिर पति ने अपने दोस्तों के साथ पहुँचकर…..!


बरेली: लोगों का मनना है कि शादी सात जन्मो का रिश्ता होता है. लेकिन एक घटना यूपी के बरेली में सामने आई जो शादी जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने के लिए काफी है. यहां कोतवाली पुलिस ने एक शादी शुदा महिला को अपने प्रेमी के साथ रंगे हाथो पकड़ा है. खबरों की माने तो इस घटना की जानकारी पुलिस को उस महिला के पति ने दी थी. आपको बता दें कि युवक की शादी दो वर्ष पहले बिनावर की रहने वाली अनुदेशक से हुई थी. युवक ने बताया की दोनों ने प्रेम विवाह किया था.

विवाह के कुछ ही दिन बाद पत्नी को बरेली के ही दुसरे युवक से प्यार हो गया. उसकी पत्नी अक्सर प्रेमी से फोन से बात करती थी. जिसके कारण पति को उसपर शक होने लगा. जिसके उसने अपनी पत्नी को पकड़ने के लिए एक प्लान बनाया. जिसके तहत उसने पत्नी से झूठ बोला कि वह अपने नानीघर जा रहा है. कहा जा रहा है कि उसके जाते ही पत्नी ने अपने प्रेमी से होटल में मिलने के लिए बुला लिया.

जिसकी जनकारी पति को किसी तरह से चल गया. कहा जा रहा है कि वह ननिहाल न जाकर अपने दोस्त के यहां रुका हुआ था. पति ने महिला के पीछे दोस्तों को पहले से ही लगा दिया था. जिसके कारण उन्हें पल पल की अपडेट मिल रही थी. बताया जा रहा है कि महिला के होटल पहुचने के तुरंत बाद उसका पति अपने दोस्तों के साथ उस होटल में पहुँच गया और प्रेमी और उसके पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.