राजनाथ सिंह को सीएम बनाने के सवाल पर योगी ने दिया चौंकानें वाला बयान, कहा उनका…..!


भारतीय जनता पार्टी यूपी अगर जीतती हैं तो किसे मुख्यमंत्री बनाएगी? यह सवाल मीडिया ही नहीं बल्कि पूरी प्रदेश की जनता के दिमाग उठ रहा है. जबकि सारा विपक्ष का ध्यान भी इसी सवाल पर टिका हुआ है. ऐसे में अगर बीजेपी का कोई भी नेता इस मुद्दे पर कोइ भी बयान देता है, तो उसकी सुर्खियां बन जाती है. आपको बता दें कि केन्द्रीय गृहमंत्री बराजनाथ सिंह को एक बार फिर से यूपी का सीएम बनाये जाने के सवाल पर गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने चौंकानें वाला बयान दिया है.

इससे पहले जहां उन्होंने कहा था कि यूपी का सीएम बनने के लिए तीन विशेषताएं चाहिए वो मुझ में हैं. तो वहीं उन्होंने कुछ और कहा है. एक अखबार से बातचीत के दौरान उन्होंने इस सवाल. ‘बीजेपी अगर जीतती है तो राजनाथ सिंह सीएम बनेंगे?’ के जवाब में कहा, “राजनाथ सिंह जी हमारे सीनियर लीडर हैं. अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनती है तो राजनाथ सिंह सीएम बनें. उनका स्वागत है. हमारी शुभकामनाएं हैं.”

इसके साथ ही गोरखपुर से 5 बार से सांसद चुने जा रहे योगी ने खुद को सीएम के बनाने के मूद्दे पर यह भी कहा, ” मैं मुख्यमंत्री का दावेदार था ही कब. समर्थकों ने जरूर ऐसा बोला था. लेकिन उनके बोलने से क्या होगा. अंतिम फैसला पार्टी का होता.”

उन्होंने “बीजेपी पीएम के नाम क्यों लड़ रही है क्या पार्टी के पास को सीएम फेस नहीं है? के जबाव माँ कहा,” नहीं, आप कैसे कह सकते हैं कि बीजेपी में एफिशेंट सीएम कैंडिडेट नहीं है. हमारी पार्टी का हर कार्यकर्ता सीएम बनने की रेस में हो सकता है. हम राहुल गांधी या कांग्रेस नहीं हैं.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp mla yogi adityanath cm candidate of bjp rajnath singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *