मऊ चुनाव प्रचार में आपस में भिड़े योगी के मंत्री, इस तरह दोनों ने…

निकाय चुनाव ने कई मंत्री और विधायकों को बागी कर दिया है. ऐसे ही नेताओं में दो पूर्वांचल के नेता भी है. इन्होंने चुनाव प्रचार में विरोधी पर हमला करने की बजाय एक दुसरे पर हमला करते दिखे. राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर लगातार सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर हमलावर हुए जा रहे हैं. ओम प्रकाश राजभर ने भी जवाबी बयानबाजी में कोई कसर नहीं छोड़ा है.

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर ने आरोप लगाया कि गरीबों को बेचने वाले की सच्चाई जनता ने जान ली है. अब उनको मरने के लिए चुल्लूभर पानी भी नहीं मिलेगा. उन्होंने सुभासपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गरीबों को पैसा बांटकर हमारी भावनाओं से खिलवाड़ करने वालों को बेदखल कर दें. नगर पंचायत की सीटों की खरीददारी के लिए बोली लगती है. पीला झंडा लेकर चलने वालों को कौन पूछ रहा था.भाजपा की कृपा नहीं होती तो इनका राजनीति में नाम लेने वाला कोई नहीं होता. इनको हल्दी नहीं लगी थी. भाजपा की मेहरबानी से हल्दी लग गई. अहसान फरामोशी करने वालों की कलई खुल गई है.

यही नहीं रुके उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर समाज को बरगलाने का आरोप भी लगाया. ऐसे लोगों से समाज का भला नहीं हो सकता. कैबिनेट मंत्री दारा ङ्क्षसह चौहान ने कहा कि विकास की नई इबारत लिखने का काम भाजपा कर रही है. अब गुंडे जेल में होंगे या ऊपर जाएंगें.

अनिल राजभर के आरोपों पर उसरी पोखरा में सोमवार को सभा को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने जमकर प्रहार किया. कहा कि मुझ पर आरोप लगाने वाले को चुल्लू भर पानी मे डूब मरना चाहिए. मैं धमकी से डरने वाला नहीं हूं, अपना इस्तीफा हमेशा जेब में लेकर चलता हूं. पिछड़े व दलित समाज के हित के साथ किसी से समझौता नहीं करने वाला. आज पिछड़े समाज के हितैषी बनने का भाषण देने वाले और कभी सपा और अमर ङ्क्षसह का बाजा बजाने वाले नेता हमारे ऊपर आरोप लगा रहे हैं. सपा, बसपा, कांग्रेस, भाजपा ने बंदर पाल रखे हैं जो जाति के नाम पर नाचने का काम करते हैं. मैं गुलाम बनकर नहीं रह सकता.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: anil rajbhar up civic polls yogi minister