महिलाओं को इतनी देर सेक्स करना अच्छा लगता है, तभी होती हैं ये संतुष्ट


सेक्स महिलाओं और पुरष दोनों के लिए बहुत ही सुखद ऐहसास माना जाता हैं. लेकिन सेक्स कितनी देर करना चाहिए या कितनी देर सेक्स करने के बाद के महिलाएं संतुष्ट होती हैं? यह प्रश्न कई लोगों के मन में विचरण किया करता हैं पर इसका सही उत्तर सभी को नहीं मिल पाता हैं. आपको यह बता दें कि पुरुषों के मुकाबले सेक्स करने के दौरान महिलाएं काफी देर से उत्तेजित होती हैं और काफी देर सेक्स करने के बाद ही इन्हें संतुष्टी भी मिलती है.

आइये जानते महिलाओं को लेकर सेक्स से जुड़े इस सच्चाई के बारे में: सेक्‍स में कितना वक्त गुजारना चाहिए? इस प्रश्न के उत्तर को जानने के लिए 1000 महिलाओं से इस संबंध में बातचीत किया गया और सेक्स टाइमिंग पर उनका निजी अनुभव पूछा गया. जिसका उत्तर देकर उन्होंने चौंका दिया. महिलाओं ने अपने उत्तर में यह कहा कि जब वो सेक्स करने के लिए राजी होती हैं तो इस दौरान वो पहले फॉरप्ले करना चाहती हैं.

इस क्रम में फोरप्ले के लिए 5 से 9 वो मिनट देना चाहती हैं और जब वो फोरप्ले करने के बाद पूरी तरह से उत्तेजित हो जाती हैं तब वो साथी के साथ 10 से 14 मिनट सेक्स चाहती हैं. अगर उनका पार्टनर उन्हें इससे कम समय देता है तो वो पुरी तरह से संतुष्ट नहीं हो पाती है. इसके अलावा एक रिसर्च में यह भी सामने आया कि लगभग महिला सेक्सुअल इंटीमेसी में लगभग 106 मिनट गुजारती हैं. इस 106 मिनट का एक बड़ा हिस्सा फोरप्ले में इस्तमाल होता है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: