चुनाव से पहले सभी बसपा कार्यकर्ताओं को पूरा करना होगा यह काम, मायावती ने दिए सख्त निर्देश



यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को कई टास्क दिए हैं. जिसे बसपा के सभी कार्यकर्ताओं को हर हाल में पूरा करना होगा. आज लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर बसपा नेताओं की बैठक बुलाई गई थी. इसी बैठक के दौरान मायावती ने अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कई जिम्मेदारी दी और उसे पूरा करने को कहा.

उन्होंने बैठक के दौरान यह कहा कि रैली को लेकर उनकी पार्टी अब और सतर्कता बरतेगी. रैली में इस्तमाल होने वाले प्रत्येक बस में बीबीएफ के जवान बैठाए जाएंगे. इसके साथ ही बसपा मुखिया ने बूथ लेविल कमेटियों का भी रिव्यू किया और कार्यकर्ताओं को वोटर लिस्ट में नाम बढ़ाने का अभियान चलाने का निर्देश दिया.

उन्होंने वोटर लिस्ट में नाम बढ़ाने के अभियान के लिए कार्यकर्ताओं को 23 और 24 अक्टूबर को अभियान में जुटने का आदेश दिया. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि प्रत्येक विधानसभा में सेक्टरवार मीटिंग की जाएं. इसके आलावा उन्होंने इस मौके पर सपा और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और अपने सभी कार्यकर्ताओं को मीडिया के सर्वे के तरफ ध्यान नहीं देंने की नसीहते भी दी.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: