नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पहली गर्लफ्रेंड ने किया सनसनी खेज खुलासा , घिन आती है …

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी में उनके जीवनी में कई महिलाओं के साथ अपने रिश्‍ते पर खुलकर बाते लिखी है, अपने इस मामले को लेकर वो इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. नवाजुद्दीन की पहली फिल्म ‘मिस लवली’ में उनके को-स्टार रहीं एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने नवाज पर हमला बोलते हुआ कहा था की नवाज़ अपनी किताब बेचने के लिए महिलाओं का अपमान किया है. अब इधर एक और अभिनेत्री ने नवाजुद्दीन को झूठा इंसान बताया है. थिएटर आर्टिस्ट और अभिनेत्री सुनील राजवार ने लंबी चोड़ी फेसबुक पोस्ट के जरिये नवाजुद्दीन को औरत का अपमान करने की बात कही है.

बता दें, नवाज ने अपनी बुक में सुनीता का नाम लेते हुए उन्हें अपनी पहली गर्लफ्रेंड बताया है. बुक में बताया गया है कि कैसे मुंबई में उन्हें सुनीता नाम की एक्ट्रेस से इश्क हुआ और एक दिन वह उन्हें छोड़कर चली गई थीं. वहीं, सुनीता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाते हुए उन्होंने नवाज को झूठा बताया है. नवाज से ब्रेकअप करने की असली वजह सुनीता ने लिखी हैं, “मैंने तुम्हारा फोन लेना छोड़ दिया था क्योंकि घिन आती थी तुम्हारे बारे में सोच कर, बात क्या करती तुमसे.”

सुनीता ने अपने पोस्ट में लिखा कि नवाज को सहानुभूति बटोरने की आदत है. कभी अपने रंग-रूप, कभी गरीबी तो कभी वह यह कहकर सहानुभूति बटोरते हैं. साथ ही सुनीता ने लिखा कि नवाज अच्छी फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं. अपनी बुक में नवाज ने कहा कि सुनीता ने उन्हें उनकी गरीबी की वजह से छोड़ा, इसपर सुनीता ने जवाब में लिखा कि “नवाज का कहना है कि वो गरीब थे और स्ट्रगलर थे इसलिये मैने उन्हें छोड़ दिया. तो नवाज मैं क्या थी, तुम से गरीब तो मैं थी, तुम तो कम से कम अपने घर मैं रह रहे थे. मैं तो दोस्त के घर में रह कर स्ट्रगल कर रही थी.”

सुनीता ने अपनी ब्रेकअप की असली वजह बताते हुए लिखी है , “मैंने तुम्हें इसलिए छोड़ा था क्योंकि तुम हमारे संबंध का मजाक बनाते हुए सब व्यक्तिगत बातें हमारे कॉमन फ्रेंड्स के साथ शेयर किया करते थे. तब मुझे पता चला कि तुम औरत और प्यार के बारे में क्या सोच रखते हो. मैंने तुम्हें तुम्हारी गरीबी की वजह से नहीं, तुम्हारी गरीब सोच की वजह से छोड़ा था. तुमने अपनी बायोग्राफी से साबित कर दिया कि मैं जिस नवाज को जानती थीं, तुम आज उससे ज्यादा गरीब हो. ना तुम्हें तब औरतों की इज्जत करनी आती थी और ना ही अब सीख पाए हो.”


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

यह भी पढ़ें:

प्रत्याशियों की घोषणा पर डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय का बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगी टिकट…

यूपी में इन दो सरकारी विभागों की कटी बिजली, ये है मामला…

2 नवंबर को सीएम योगी का मॉरिशस दौरा, बनवाया डिप्लोमैटिक पासपोर्ट

« Previous Article प्रत्याशियों की घोषणा पर डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय का बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगी टिकट...

Next Article » श्री श्री रविशंकर के बयान पर वकील रंजना अग्निहोत्री बड़ा पलटवार, लगाया यह आरोप...

Tagged with: Nawazuddin Siddiqui's Sunita Rajwar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *