सीएम योगी के इस बड़े मंत्री सहित राज्य भर की रैलीयों पर लगी रोक…

लखनऊ. यूपी में इन दिनों चुनावों को लेकर जिला प्रशासन ने राजधानी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर की चर्चित रैली सहित सभी प्रकार की राजनीतिक रैलियों और कार्यक्रमों पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है. इतना ही नहीं प्रशासन का आदेश उन कार्यक्रमों पर भी लागू होगा, जिनको पहले से अनुमति मिल चुकी थी.

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा का कहना है कि निकाय चुनाव के चलते आचार संहिता लग चुकी है. ऐसे में किसी तरह के राजनीतिक, जातिगत या धार्मिक आयोजन की उनकी अनुमति नहीं होगी. यही नहीं जिन कार्यक्रमों को पहले से अनुमति है, उनको भी निरस्त कर दिया गया है.

प्रशासन के इस फैसले के कारण मंत्री ओम प्रकाश राजभर की आशियाना में होने वाली रैली के अलावा 11 नवंबर को ऊदा देवी जयंती पर होने वाले कार्यक्रम पर भी रोक लगा दी गई है. इसके साथ जिलाधिकारी के दुवारा सभी एडीएम को यह निर्देश जारी कर दिया गया हैं कि आगे किसी तरह के आयोजनों को अनुमति देने से पहले पूरी आश्वस्त कर लें कि वह आयोजन किसी तरह से भी आचार संहिता के दायरे में नहीं आते हों.

अब 28 जनवरी को करेंगे महारैली

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आचार संहिता के चलते रैली के कार्यक्रम में बदलाओ किया गया है, अब वह 28 जनवरी को रमाबाई पार्क में महारैली करेंगे. अति पिछड़ा-अति दलित भागीदारी महारैली रिकार्ड बनाएगी.

यह भी पढ़ें:

साध्वी प्राची नहीं मान रही अब दारुल उलूम को जोड़ दिया आतंकवादियाें से कहा…

NTPC हादसे पर अखिलेश ने योगी से की यह मांग…

रायबरेली एनटीपीसी हादसे में गई 20 जानें, देखें अबतक के अपडेट, योगी ने किया मदद का ऐलान…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cabinet minister om prakash rajbhar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *