राहुल गांधी की बेहद करीब हैं ये एक्ट्रेस! चुनाव में कर रही है यह काम…

न्यूज़ डेस्क : इन दिनों कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया की रणनीति में काफ़ी बदलाओ देखने को मिल रहा है. इस बदलाओ का श्रेय साउथ एक्ट्रेस दिव्य स्पंदन को दिया जा रहा है जिन्हें हाल ही में पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल की मीडिया की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है.

गुजरात चुनाओ को लेकर बनी रणनीति

ख़बर यह भी सामने आई है कि ‘विकास पागल हो गया है’ जुमले को पोपुलर करने का काम 34 वर्षीय दिव्य स्पंदन की सोशल मीडिया टीम ने ही किया है. इसका कांग्रेस को गुजरात चुनाव प्रचार में काफी फायदा देखने को मिला है और वह एग्रेसिव होकर काम कर रही है. साथ राहुल के जीएसटी पर दिए गए भाषणों को नए तरह से रखने का प्रयास कर रही हैं. इससे राहुल की इमेज सुधारने में भी मदद मिली है.

लोकसभा चुनाव जीत चुकी हैं

कांग्रेस पार्टी में उनकी मां की नजदीकी की वजह से दिव्य साल 2012 में कांग्रेस में शामिल हो गई थीं. उन्होंने 2013 में कर्नाटक की मंड्या सीट पर हुए लोकसभा का उपचुनाव जीत हासिल कर सांसद बनी थी. मगर साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में हार गई थीं. इससे पहले युवा सांसद के तौर पर ये पाकिस्तान गई थीं और उनके इस बयान (पाकिस्तान अच्छा है, नर्क नहीं) को लेकर उन्हें काफी विवादों का सामना करना पड़ा था.

सौतेले पिता ने की दिव्य को परवरिश

दिव्य स्पंदन की मां सिंगल पैरेंट रही हैं। दिव्य ने ऊटी के बोर्डिंग स्कूल से अपनी पढाई की. जब तक दिव्य आठवीं में थीं, तब तक सौतेले पिता के साथ उनके घर में रहीं. उन्हीं ने दिव्य की पढ़ाई का खर्च उठाया. ग्रेजुएशन पूरा होते ही फिल्मों के ऑफर उन्हें मिलने लगे थे, और वे फिल्मों में आ गईं.

इन फिल्मों में किया काम

बता दे ,दिव्य पहली बार 2004 में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में आईं. उन्होंने रम्या के नाम से ‘कुथ्थू’ फिल्म में काम किया. इसी वजह से वे ‘रम्या’ के नाम से फेसम हो गईं. इसके बाद 2006 में ‘तनानाम तनानाम’ फिल्म के लिए उन्हें श्रेष्ठ अदाकारा का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला. इसके बाद भी उनकी लगातार फिल्में आती रहीं.

यह भी पढ़ें:

अलीगढ़ में दो समुदाय के बीच झड़प, एक की मौत

बंद होने जा रही यह बड़ी ऑनलाइन शौपिंग कंपनी, कपड़ों पर भारी डि‍स्काउंट…

निकाय चुनाव: अनुप्रिया पटेल ने किया बड़ा ऐलान, बीजेपी को तगड़ा झटका, सपा में ख़ुशी की लहर


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: Congress Vice President Divya Spandana actress