अखिलेश का कांग्रेस के मुंह पर जोरदार तमाचा!

अखिलेश ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस को जोरदार झटका दिया है. उत्तर प्रदेश विधासभा में साथ लड़ने वाले अखिलेश यादव अब कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के मुड में नहीं है. हालांकि राहुल के साथ दोस्ती चलती रहेगी. आज अखिलेश यादव ने कहा कि अभी उनका ध्यान पार्टी को मजबूत करने पर है. गठबंधन पर नहीं. अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन सिर्फ विधानसभा चुनाव तक ही था.

अखिलेश ने कहा, “ केवल विधानसभा चुनाव के लिए ही गठबंधन था. अगर गठबंधन रहता तो निकाय चुनाव में भी साथ लड़ते. गठबंधन की बात अभी नहीं है. मेरा ध्यान पार्टी को मजबूत करने पर है. राहुल गांधी से दोस्ती बनी रहेगी.”

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन का कोई फायदा नहीं मिला है. अब हमारा पूरा ध्यान लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को मजबूत करने पर है. इससे पहले सोमवार को अखिलेश यादव ने विधायकों, हारे हुए प्रत्याशियों और जिन सीटों पर कांग्रेस ने चुनाव लड़ा था वहां के जिला पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों के साथ अहम बैठक की. इस बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव और गठबंधन पर चर्चा हुई.

इस बैठक में उन सीटों के जिला अध्यक्षों और पदाधिकारियों से फीडबैक लिया गया, जहां पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा और जिन सीटों पर गठबंधन की वजह से प्रत्याशी नहीं खड़े हुए थेनेताओं ने पार्टी आलाकमान को बताया कि गठबंधन से सपा को कोई फायदा नहीं हुआ है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो यात्रियों को करना होगा अभी और इन्तेजार अप्रैल के बजाए इस महीने मेट्रो शुरू होने के असार ...

Next Article » अखिलेश ने गठबंधन को लेकर कही ऐसी बात की जान आप भी हो जाएंगे खुश...

Tagged with: akhilesh rahul

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *