OMG! ये लड़की लेती है एक घंटे के 8 लाख , इसकी खासियत जानकर दंग जायेगे आप!

आज हर कोई पैसा कमाना चाहता है सिर्फ पैसा ही नहीं बल्कि खूब पैसा इतना पैसा कि उसके जिंदगी में कभी भी किसी चीज कि कमी नहीं हो इसके लिए लोग ना जाने क्या क्या करते है. कोई अच्छे तरीके से कमाता है तो कोई किसी और तरीके से पैसे कि इतनी चाहत जहाँ लोगों के लिए अच्छी नहीं होती है. वही लोग इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं पर दुनिया में ऐसे आज कई तरीके मतलब कि अच्छे तरीके आ गए हैं जिसके जरिये आप लाखो करोड़ो रूपये सकते हैं.

तो चलिए जानते है कि ये लड़की एक घंटे के 8 लाख रूपये कैसे कम लेती है. जबकि ये लड़की नहीं कोई बड़ी बिज़नेस वुमन है नहीं तो कोई बड़ी सेलेब्रिटी है फिर भी ये लड़की लाखों रूपये इतने आसानी से बना लेती है वो भी कुछ ही समय में कि जानकार आप भी हो जायेंगे दंग. अगर आपको कोई कहता है कि आपको बस बैठे बैठे विडियो गेम खेलना है. और इसके आपको लाखों रूपये मिलेंगे तो आप क्या सोचेंगे, यही न कि ये भला कैसे हो सकता है.

लेकिन ऐसा ही हो रहा है एक लड़की मात्र कुछ घंटो में विडियो गेम खेलकर लाखो रुपये कमाती है. ये लड़की ऑस्ट्रेलिया कि गमेर गर्ल है इसका नाम Chelsea है. Chelsea अच्छे अच्छे गेम्स कि शातिर खिलाड़ी .है ये गेमर गर्ल बड़े बड़े गेम्स को यूँ ही खेलकर जित जाती है. ये लड़की गेम खेलती है और लोग उसे लाइव देखते हैं. इस काम से Chelsea को SPONSOR, विज्ञापन और भी बड़े बड़े कंपनियों के विज्ञापन मिलते हैं. Chelsea ने University in the Pharmacy कि है और उसका मानना है कि वो इतने पैसे कोई जॉब करके नहीं कम स्सकती हैं. Chelsea गेमिंग वर्ल्ड में Eximix के नाम से जानी जाती है.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

इस मशरुम की महक है ऐसी कि महिलाएं मिनटो में हो जाती है रोमांटिकऔर बेकाबू…

इस लड़की ने बनाया बलात्कारियों के हवस से बचने के लिए लड़कियों के लिए ‘रेप प्रूफ पैंटी’

इंसानियत हुई शर्मशार, मां बीमार थी तो बेटे ने तंग आकर माँ को फेंक दिया छत से नीचे! देखे CCTV फूटेज
ये 6 देशों में लड़कियां नहीं बल्कि लड़के होते है ज्यादा बवाल, नहीं है विश्वाश तो खुद देख लीजिए…

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने गर्लफ्रैंड दिशा पटानी के साथ रचा ली शादी! क्लिक कर जाने पूरा मामला…

“तारे जमीन पर” फिल्म में दिखने वाली यह 44 साल एक्ट्रेस ने कराया हॉट और सेक्सी फोटोशूट, देखें 10 फोटो…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: CHELESEA EARN MONEY earn money by internet GAME