मैनपुरी में एसपी सर जा भिड़ें भाजपा नेता, हुए गिरफ्तार….

न्यूज़ डेस्क : उत्तर प्रदेश में एक भाजपा नेता जिले के एसपी से ही भीड़ गए. उसके बाद तत्काल उन्हें एसपी ने गिरफ्तार कर लिया. यह मामला मैनपुरी का है, जहां पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियरंजन आशू दिवाकर के लिए गनर मांगने एक भाजपा नेता एसपी के पास गए थें. इस दौरान किसी बात को लेकर एसपी के साथ उनकी तकरार हो गई.

इसके बाद दफ्तर से निकलते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पर जैसे ही इसकी सूचना अन्य नेताओं के पास पहुंची, उन्होंने तुरंत एसपी के पास पहुँच हिरासत में रहे नेता को छुड़वाया. मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि भाजपा नेता आशीष पांडेय शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजेश एस से जिला पंचायत पूर्व अध्यक्ष प्रियरंजन आशू दिवाकर को सुरक्षा गार्ड दिए जाने की मांग की. इस पास एसपी ने शासनादेश के अनुपालन में सुरक्षा कर्मी के लिए भुगतान कराने को कहा.

इसी बात पर नेता जी भड़क गए और एसपी के साथ बहस करने लगें. फिर एसपी के निर्देश पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर आ गई. जानकारी मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता व अन्य पदाधिकारी पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे. फिर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आशीष पांडेय को रिहा कर दिया गया. उधर बहार आने के बाद नेताजी ने मीडिया को बताया कि गनर के मुद्दे को लेकर बहस नहीं हुई थी. बहस जनता की समस्याओं को लेकर हुई थी.

[do_widget id=widget_adv_widget-7]

Tagged with: sp

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *