उन्नाव गैंगरेप में आया साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा पीड़िता मेरे पास आती तो….

न्यूज़ डेस्क : उन्नाव के चर्चित गैंगरेप केस और उसके बाद पिटाई से हुई पीड़िता के पिता की मौत के मामले में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दिया है. बता दें कि साक्षी महराज उन्नाव से ही सांसद हैं. एक निजी चैनेल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं उन्नाव का सांसद हूं और वहां जनता दरबार भी लगाता हूं.

पर वो पीड़ित लड़की मेरे पास कभी नहीं आई. मुझे इस घटना के बारे में पता भी मीडिया से चला है. शायद मेरे पास वो लड़की इसलिए नहीं आई, क्योंकि मैं उन्नाव से बीजेपी का सांसद हूं. कुलदीप सिंह सेंगर भी बांगरमऊ से बीजेपी विधायक हैं. उसे लगा हो कि दोनों बीजेपी से हैं, इसलिए उसकी मदद ना करूं.

उन्होंने कहा कि अगर पीडिता मेरे पास मदद मांगने आती तो मै उसकी जरूर मदद करता. बीजेपी सांसद ने कहा कि मामला इनता नहीं बढ़ता. उन्होंने कहा कि जैसे ही पीड़ित लड़की ने सीएम योगी के यहां शिकायत की और कहा कि उसे जिला प्रशासन पर भरोसा नहीं हैं, वैसे ही योगी सरकार ने एसआईटी गठित कर दी. 12 घंटे में एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट सीएम को सौंप दी. वहीं रिपोर्ट आते ही सीएम योगी ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं.

उन्होंने कहा कि एक तरफ लड़की कह रही है कि उसके साथ रेप हुआ है और दूसरी तरफ विधायक कह रहे हैं कि वह निर्दोष हैं. अब सीबीआई जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी. अगर विधायक दोषी होंगे तो उन्हें सजा मिलेगी अन्यथा वह बरी हो जाएंगे.

[do_widget id=widget_adv_widget-7]

Tagged with: sakhsi maharaj unnav case

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *