लालू के जेल जाने पर छलका अखिलेश का दर्द कहा बीजेपी …

न्यूज़ डेस्क: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी लालू प्रसाद यादव के साथ अन्याय कर रही है. साथ ही उन्होंने योगी के इमारतों पर भगवा रंग, स्वेटर, किसानों के मुद्दे पर योगी सरकार को जमकर घेरा. अखिलेश यादव ने यह सारी बाते राजधानी के होटल ताज में एक कही है.

इस कार्यक्रम में अखिलेश ने कहा कि बीजेपी लालू जी के साथ अन्याय कर रही है. वहीं पिता मुलायम सिंह यादव के लोकसभा चुनाव लड़ने की बात पर पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने बोला कि नेता जी जहां से चाहें, वहां से लोकसभा चुनाव लड़ें हम सब उनका प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे सपा राष्ट्रीय पार्टी कैसे बने हम लोग इसके लिए काम करेंगे.

वही अखिलेश से योगी सरकार को ठंड में जान गए लोगो को 5 लाख रुपए देने की मांग की. साथ ही उन्होंने कहा कि दिल बड़ा होना चाहिए, इस सरकार को कहना चाहिए कि पुरानी सरकार का काम हम आगे बढ़ा रहे हैं. साथ उन्होंने बच्चों को स्वेटर ने मिलने पर कहा कि देश में सबसे बड़ी पार्टी अभी बीजेपी अगर यह सभी ने मिलकर भी स्वेटर बुना होता तो आज सबको स्वेटर मिल गया होता.

साथ ही उन्होंने भगवा रंग पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में रंग बदलने से कुछ नहीं होगा. विकास करो, लोग खुश होंगे, तब चेहरे का रंग बदलेगा. वही अखिलेश ने नोएडा अंधविश्वास पर अखिलेश बोले कि नोएडा जाने का असर अभी बाकी है.

यह भी पढ़ें:

योगी सरकार हुई सख्त अब हटाए जाएंगे मंदिर-मस्जिदों से

अखिलेश ने योगी सरकार पर किया हमला कहा जो सरकार बच्चो को स्वेटर ना बांट सकी उससे और क्या उम्मीद


पूर्व PM, राष्ट्रपति तथा अन्य से अब छीन लिया जाएगा !


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *