अखिलेश ने योगी सरकार पर किया हमला कहा जो सरकार बच्चो को स्वेटर ना बांट सकी उससे और क्या उम्मीद …

न्यूज़ डेस्क: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सर्दी में बच्चों को स्वेटर नहीं दिए जाने पर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जो सरकार बच्चों को स्वेटर ना बांट सके उससे और कोई क्या उम्मीद की जा सकती है. अखिलेश ने कहा कि सर्दी में बच्चों को स्वेटर बांटे जाने चाहिए पर अब तक यह योगी सरकार सोई पड़ी है, प्रदेश में ठंड से बुरा हाल है.

सूत्रों के मुताबिक अखिलेश यादव ने आलू की समस्या को लेकर भी योगी सरकार पर करारा तंज कसा. उन्होंने कहा कि अगर सरकार किसानों के आलू खरीद लेती तो उन्हें सड़को पर नहीं पड़ता. पुराना आलू बर्बाद हो गया, अब नए की क्या कीमत मिलेगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार अपने किए गए वादे भूल गयी है. साथ ही उन्होंने नोटबंदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में एक बार और नोटबंदी कर दिया जाए तो शायद भृष्टाचार पूरी तरह खत्म हो जाए.

बता दे कि आलू किसानो के नाराज़ होने की वजह है कि उन्हें आलू का प्रति किलो सिर्फ 4 रुपए का भाव मिल रहा है, जबकि किसानों की मांग 10 रूपए प्रति किलो की है. साथ ही कोल्ड स्टोरेज का भाड़ा भी ना निकलने केव कारण किसानों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. यही वह कारण है जिस वजह से किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास सहित विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिए थे.

यह भी पढ़ें:

पूर्व PM, राष्ट्रपति तथा अन्य से अब छीन लिया जाएगा !

हज समिति की दीवारों को भगवा करना योगी सरकार को पड़ा महंगा विपक्ष ने लगाए यह आरोप

जल्दी ही शिक्षकों के इतने पदों के लिए सरकार लाएगी नौकरियां


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *