पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने इस फ़िल्म में एडल्ट सीन से मचा दी थी सनसनी…

अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे 70 और 80 के दशक में अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है. पद्मिनी को बचपन से ही गाने का शौक था और वो अपना करियर एक सिंगर के रूप में बनना चाहती थीं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बहन के साथ कोरस में गाना गाया करती थीं. बता दे, उन्होंने यादों की बारात फिल्म में भी गाया था. ऋषि कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे की ब्लाकबस्टर फिल्म ‘प्रेम रोग’ तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म से पद्मिनी ने काफ़ी सुर्खिया बटोरी थी. इस फिल्म को महान एक्टर-डायरेक्टर राज कपूर ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें निर्देशन के लिए बेस्ट डायरेक्टर फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला. इसके साथ ही यह फिल्म बाक्सऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे की. दरअसल, पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई एसे रोल किए जिससे लोगों में अडल्ट एक्ट्रेस की छवि बन गई थी.

1980 में रिलीज हुई फिल्म ‘गहराई’ में पद्मिनी ने एक न्यूड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. इतना ही इसी साल आई फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ में भी पद्मिनी ने एक लंबा रेप सीन दिया. जिसके बाद लोगों ने पद्मिनी कोल्हापुरे अडल्ट एक्ट्रेस का तमगा दे दिया. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इन फिल्मों की सफलता को देखते हुए पद्मिनी कोल्हापुरे काफी खुश हुईं.

लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें यह एहसास हुआ कि इस तरह की फिल्में कर ज्यादा समय तक इंडस्ट्री में कामयाब नहीं रह पाएंगी. पद्मिनी को लेकर लोगों के मन में धारणा बदल रही थी. जब इस बात का अहसास पद्मिनी को हुआ तो वो इस तरह के सीन करना कम कर दी. हालांकि डायरेक्टर्स लगातार इस तरह की फिल्में लेकर उनके पास आते रहें. लेकिन वो हर फिल्म को ठुकराती चली गईं.

यह भी पढ़ें:

पत्नी ने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया मना, गुस्से से पागल पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में….

इरफ़ान खान को इस वजह से आता है नवाजुद्दीन पे गुस्सा …

लाखों में है नीता अंबानी की एक कप चाय की क़ीमत,जाने उनकी पूरी लाइफस्टाइल के बारे में…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: padmini kolhapure

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *