इरफ़ान खान को इस वजह से आता है नवाजुद्दीन पे गुस्सा …

नई दिल्ली: अक्सर बॉलीवुड में देखा जाता है कि जब दो बड़े स्टार एक साथ काम करते हैं तो उनके संबंधों में अनबन की ख़बरे सामने आती है. ऐसा ही कुछ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान के बारे में भी है. जब से दोनों ‘लंचबॉक्स’ में एक साथ नजर आए हैं, दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं होने की खबरें आती रहती हैं. हालांकि समय-समय पर दोनों ही सितारे इस बात की सफाई देते रहते है कि सब सामान्य है.

इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ का प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान जब उनसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में कुछ पूछा जाता है तो वे गरम से जाते हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान यह नजारा दोबारा देखने को उस समय मिला जब इरफान से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किताब ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ के बारे में उनसे पूछा गया. अगर रिपोर्टों पर यकीन करें तो उन्होंने गुस्सा होते हुए साफ कहा कि यह उनकी किताब है, उनसे जाकर पूछें. उन्होंने कहा कि मैं क्या बोलूं उनकी किताब के बारे में, मैंने तो नहीं लिखी है.

बता दे इरफान खान एक खुशमिजाज एक्टर और शख्स हैं, उनका इस तरह उखड़ जाना काफी कुछ कहता है. वैसे अगर करियर के हिसाब से देखें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं और वे आज अपने अभिनाये से एक अलग ही पहचान बना चुके है. एक के बाद वो आज एक दमदार किरदार निभाते जा रहे हैं. उधर, इरफान खान बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही जगह सधे हुए चल रहे हैं. वे बॉलीवुड में बड़ी हिट दे रहे हैं जिसकी मिसाल ‘पीकू’ और ‘हिंदी मीडियम’ हैं जो दोनों ही बड़ी हिट रही हैं. लेकिन दोनों का ही जॉनर और काम का मिजाज कुछ एक जैसा है. हालांकि कई बार कहा भी गया है कि नवाज ने इरफान के स्पेस में सेंधमारी की है. तो ऐसे में क्या गुस्से की वजह पर्सनल से ज्यादा प्रोफेशनल है?

यह भी पढ़ें:

लाखों में है नीता अंबानी की एक कप चाय की क़ीमत,जाने उनकी पूरी लाइफस्टाइल के बारे में…

मिया खलीफा के इंडियन फ़िल्म में एन्ट्री को लेकर आ रही खबर की जाने क्या है सच्चाई…


समाजवादी पार्टी ने तीन और नगर निगम का प्रत्याशी घोषित किया, लखनऊ से इन्हें मिला टिकट

Tagged with: irfan khan nawazuddin siddiqui

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *