इस गाने को लेकर आपस में भिड़े चाचा भतीजा…

इन दिनों ‘नींद चुराई मेरी’ गाने को लेकर अनु मालिक और अमाल मालिक के बीच खटास की ख़बरे सामने आ रही है. दरअसल इस गाने का क्रेडिट अनु मलिक को नहीं मिलने के कारण वो अमाल मालिक से नाराज़ है.

बता दे, ‘गोलमाल अगेन’ में अजय देवगन की फिल्म ‘इश्क’ का एक गाना ‘नींद चुराई मेरी’ इस्तेमाल किया गया है. असल में इस गाने को अनु मलिक ने ही कंपोज किया था, लेकिन जब इसे दोबारा इस्तेमाल किया गया तो अनु मलिक को क्रेडिट नहीं दिया गया.

अमाल मलिक ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये बताया कि ‘नींद चुराई मेरी’ का म्यूजिक भी लिनेरा के ‘सेंडिंग ऑल माय लव’ से लिया गया है. अमाल ने इसका म्यूजिक विडियो भी शेयर किया है.

अमाल ने कहा कि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि कैसे एक कंपोजर मुझसे कॉल करने और अनुमति मांगने के लिए कह रहा है, जबकि यह उनका खुद का ऑरिजनल कंपोजिशन है ही नहीं.

बता दें, हाल ही में अनु मलिक ने बॉम्बे टाइम्स में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘अगर आपको किसी गाने को ट्विस्ट देना है, मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उसके ऑरिजनल कंपोजर को क्रेडिट देना न भूलें. मेरी अमाल को बेस्ट विशेज हैं लेकिन यह हमेशा अनु मलिक की धुन रहेगी’


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

यह भी पढ़ें:

अमर सिंह क्यों भड़के हुए है, मुसलमानों को लेकर दिया शर्मनाक बयान, मोदी की तारीफ में कहा..

देखें दुनिया के टॉप 10 अमीर देशों की लिस्ट, भारत का स्थान भी जानिए…

अरविंद केजरीवाल पर बनी फ़िल्म मस्त है, अभी ट्रेलर देख कर काम चलाइये…

« Previous Article अमर सिंह क्यों भड़के हुए है, मुसलमानों को लेकर दिया शर्मनाक बयान, मोदी की तारीफ में कहा..

Next Article » इस पार्टी ने जारी की पहली निकाय चुनाओ की लिस्ट...

Tagged with: amaal mallik anu malik

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *